बिग बॉस 15 में सुनाई देगी रेखा की आवाज

 कलर्स का सबसे बहुप्रतीक्षित शो बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ लौट आया है। इस शो के होस्ट होंगे सलमान खान और खबर है कि इस बार का बिग बॉस और भी खास होने वाला है।
 | 
Bigg Boss बिग बॉस

खूबसूरती का प्रतीक हैं सदाबहार अभिनेत्री रेखा

Evergreen actress Rekha is the epitome of beauty

रायपुर, 20 अगस्त 2021. बॉलीवुड की जानी-मानी सदाबहार अभिनेत्री रेखा (Bollywood's famous evergreen actress Rekha) खूबसूरती का प्रतीक हैं। अपने सौंदर्य से वह हमेशा से सभी को मंत्रमुग्ध करती रही हैं। उनकी मखमली आवाज आज भी हर किसी के दिल की धड़कनों को बढ़ा देती है और उनकी सुंदरता आज भी जादुई अनुभव का अहसास कराती है।

बिग बॉस 15 आ गया है

हम सभी जानते हैं कि कलर्स का सबसे बहुप्रतीक्षित शो बिग बॉस अपने 15वें सीजन के साथ लौट आया है। इस शो के होस्ट होंगे सलमान खान और खबर है कि इस बार का बिग बॉस और भी खास होने वाला है। क्योंकि रेखा जी इसके प्रोमोज़ में एक पेड़ के लिये एक स्पेशल वॉयसओवर करने जा रही हैं।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription