फिल्म फैक्ट्री में रोली रायन के रोल में कई शेड्स होंगे

फैसल खान एक लम्बे अर्से के बाद फिल्म 'फैक्ट्री' से अपनी वापसी कर रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद निर्देशित भी किया है। फिल्म आगामी 3 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और फिल्म के साथ रोली रायन अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।
 | 
Roli Ryan रोली रायन

फिल्म फैक्ट्री में रोली रायन के किरदार में काफी शेड्स नजर आएंगे

There will be many shades in the role of Roli Ryan in Film Factory.

फिल्म फैक्ट्री में रोली रायन के रोल में कई शेड्स होंगे

फिल्म 'फैक्ट्री' रिलीज डेट | movie factory release date

मुंबई, अगस्त 24 (न्यूज़ हेल्पलाइन): फैसल खान एक लम्बे अर्से के बाद फिल्म 'फैक्ट्री' से अपनी वापसी कर रहे हैं, जिसे उन्होंने खुद निर्देशित भी किया है। फिल्म आगामी 3 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और फिल्म के साथ रोली रायन अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

रोली रायन ने फिल्म को लेकर न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत की :

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

"मैं बहुत लकी हूँ कि एक न्यू कमर के तौर पर मुझे यह फिल्म मिली। इस फिल्म से बेहतर मेरे लिए कोई और फिल्म नहीं हो सकती थी मेरे डेब्यू के लिए। फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है और सभी एक्टर भी। यह फिल्म मेरे लिए एक ऐसे सपने की तरह है जो मुझे लगा था कभी पूरा नहीं होगा। लेकिन ऐसा हुआ।“

फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं रोली

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रोली ने कहा,

"फिल्म में मेरा किरदार काफी इंटरेस्टिंग है। फिल्म फैक्ट्री में मेरे किरदार में काफी शेड्स नजर आएंगे। मुझे कई इमोशंस प्ले करने का मौका मिला और मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूँ।”

फिल्म फैक्ट्री उनकी डेब्यू फिल्म है, तो उन पर कितना प्रेशर था, इस प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने बताया,

"जब मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट दी गयी थी तो कहा गया था तुम्हें यह पूरी याद करनी है। तब मैं काफी डर गयी थी लेकिन मुझे फिल्म साइन करनी थी इसलिए मैंने हाँ कर दिया था। लेकिन जब हमने फिल्म पर काम शुरू किया तो फैसल मेरे साथ थे। उन्होंने मेरे साथ स्क्रिप्ट की रीडिंग की और उसके बाद कोई प्रेशर नहीं रहा। मैंने बहुत एंजॉय करके फिल्म शूट की।“

फैसल के साथ रोली रायन का अनुभव कैसा रहा

फैसल के साथ अपने काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, "जब आपके डायरेक्टर इतने मेहनती हो तो काम करना आसान हो जाता है। हमारे डायरेक्टर फैसल और क्रिएटिव डायरेक्टर मरयम ने हमारे लिए सब कुछ बहुत आसान कर दिया था।“

फिल्म फैक्ट्री 3 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म फैसल खान ने डायरेक्ट की है और फिल्म में रिभु मेहरा, शरद सिंह और रोली रायन नजर आएंगे।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription