सिंधिया को गद्दार बताने वाला शिवराज का वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने पूछा, कहां पहुंच गए महाराज !

After sharing the video of Shivraj, who described Scindia as a traitor, the Congress asked, “Where did Maharaj reach!” नई दिल्ली, 12 मार्च 2020. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. सिंधिया ने भाजपा में जाने से 18 साल पहले कांग्रेस …
सिंधिया को गद्दार बताने वाला शिवराज का वीडियो शेयर कर कांग्रेस ने पूछा, कहां पहुंच गए महाराज !

After sharing the video of Shivraj, who described Scindia as a traitor, the Congress asked, “Where did Maharaj reach!”

नई दिल्ली, 12 मार्च 2020. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. सिंधिया ने भाजपा में जाने से 18 साल पहले कांग्रेस ज्वाइन की थी.

भाजपा की सदस्यता लेने के कुछ घंटों के अंदर ही ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को राज्यसभा का उम्मीदवार भी बना दिया गया.

इसी बीच मध्यप्रदेश कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिंधिया (Scindia) को गद्दार बता रहे हैं. इस वीडियो को मध्यप्रदेश कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा,

”सिंधिया जी का स्वागत करते शिवराज: सुनिये! बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी सिंधिया परिवार के बारे में जिन शब्दों का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें हम लिखना तक उचित नहीं समझते. उसूल और सम्मान की रक्षा के लिये कहाँ पहुँच गये..?”

सिंधिया परिवार की संतानों का भारतीय प्रजातंत्र के किसी भी राजनैतिक दल में होना शर्मनाक और राष्ट्र विरोधी है

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription