सपा ने सिर्फ़ 5 फीसदी आबादी वाली एक जाति को बांटी नौकरी, 20 फीसदी मुसलमानों को बाँटा ई रिक्शा : शाहनवाज़ आलम

कानपुर अल्पसंख्यक कांग्रेस सपा को बेनक़ाब करने को चलाएगी बर्चुअल अभियान कानपुर अल्पसंख्यक कांग्रेस की वर्चुअल मीटिंग लखनऊ, 25 मई 2021. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश चेयरमैन जनाब शाहनवाज आलम की अध्यक्षता में आज कानपुर महानगर दक्षिण के अध्यक्ष डा निसार अहमद सिद्दीकी के नेतृत्व में कानपुर नगर, कानपुर उत्तर, कानपुर ग्रामीण …
सपा ने सिर्फ़ 5 फीसदी आबादी वाली एक जाति को बांटी नौकरी, 20 फीसदी मुसलमानों को बाँटा ई रिक्शा : शाहनवाज़ आलम

कानपुर अल्पसंख्यक कांग्रेस सपा को बेनक़ाब करने को चलाएगी बर्चुअल अभियान

कानपुर अल्पसंख्यक कांग्रेस की वर्चुअल मीटिंग

लखनऊ, 25 मई 2021. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश चेयरमैन जनाब शाहनवाज आलम की अध्यक्षता में आज कानपुर महानगर दक्षिण के अध्यक्ष डा निसार अहमद सिद्दीकी के नेतृत्व में कानपुर नगर, कानपुर उत्तर, कानपुर ग्रामीण की जूम पर वर्चुअल मीटिंग हुई. जिसमें कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए संगठन को अल्पसंख्यक समुदायों में मजबूत करने की रणनीति बनी.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि वर्चुअल अभियानों के तहत कानपुर के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को यह समझाने का काम किया जाएगा कि जब समाजवादी पार्टी आजम खान की नहीं हुई तो आम मुसलमानों की क्या होगी. कानपुर साम्प्रदायिक हिंसा में शामिल पुलिस अधिकारियों को कैसे मुलायम सिंह की सरकार में बड़े-बड़े ओहदों पर तैनात किया जाता रहा. वहीं मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की मोदी और संघ से नजदीकी, रामगोपाल यादव को नोएडा प्राधिकरण घोटाले में जेल जाने से बचाने के लिए आजम खान को बलि का बकरा बनाने, सपा के जातिगत वोटर के लोकसभा चुनावों में भाजपा को वोट करने, सपा के मुस्लिम प्रत्याशियों को सपा के जातिगत जनाधार द्वारा वोट न देने, हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह को अखिलेश यादव द्वारा सपा की सदस्यता दिलवाने जैसे मुद्दों पर लोगों को जागरूक किया जाएगा.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि इस अभियान में उलेमा, मदरसा शिक्षकों, मुस्लिम व्यवासाइयों, गोश्त कारोबारियों और चिकित्सकों के बीच संवाद कार्यक्रम कर आंकड़ों से समझाया जाएगा कि सपा ने सिर्फ़ एक जाति विशेष, जिसकी आबादी महज 5 फीसदी है, को नौकरियों में भरा और उनका विकास किया जो स्कॉर्पियो और फोर्चुनर से चलने लगे. वहीं सपा की सरकार बनवाने वाली साढ़े 19 फीसदी मुस्लिम आबादी को सिर्फ़ ई रिक्शा चलाने लायक छोड़ा गया.

इस अभियान में बिहार में अब्दुल गफूर, असम में सय्यद अनवरा तैमूर, महाराष्ट्र में अब्दुर रहमान अंतुले, राजस्थान में बरकतुल्ला खान और पोंडिचेरी में हसन फारूक को कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री बनाने को लेकर भी लोगों को जानकारी दी जायेगी.

जूम वर्चुअल बैठक में प्रदेश के महासचिव शहनवाज खान, प्रदेश सचिव तुफ़ैल अहमद खान, प्रदेश कॉर्डिनेटर इखलाख अहमद डेविड, डा निसार अहमद सिद्दीकी चेयरमैन कानपुर दक्षिण,महानगर काँग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग अध्यक्ष फ़हद अब्बासी,  कानपुर नगर ग्रामीण ,मोहम्मद जावेद, कानपुर दक्षिण के पदाधिकारी हाजी सलाउद्दीन, मुस्लिम आजाद, आजाद ,यशराज साइलस , अब्दुल हमीद, शमीम हाशमी, सैय्यद अफ़ज़ल ,अनीश अहमद, सरदार सरबजीत सिंह रौनक जाकिर अली,फहद अंसारी, साजिद मसूदी, नफीस निजामी,सहित बड़ी संख्या लोग उपस्थित रहे।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription