लखनऊ केजीएमयू के डॉक्टर में पाया गया कोरोना, यूपी में कुल मामले हुए 16

Lucknow KGMU doctor tested positive, 16 cases of corona in U.P. लखनऊ, 18 मार्च 2020. किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी – King George Medical University Lucknow (KGMU) के एक जूनियर डॉक्टर में कोरोना वायरस परीक्षण (Corona virus test) पॉजिटिव आया है। यह उत्तर प्रदेश की राजधानी में कोविड-19 का तीसरा पॉजिटिव मामला है, इसके साथ ही …
लखनऊ केजीएमयू के डॉक्टर में पाया गया कोरोना, यूपी में कुल मामले हुए 16

Lucknow KGMU doctor tested positive, 16 cases of corona in U.P.

लखनऊ, 18 मार्च 2020. किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी King George Medical University Lucknow (KGMU) के एक जूनियर डॉक्टर में कोरोना वायरस परीक्षण (Corona virus test) पॉजिटिव आया है। यह उत्तर प्रदेश की राजधानी में कोविड-19 का तीसरा पॉजिटिव मामला है, इसके साथ ही अब राज्य में कुल मामलों की संख्या 16 पर पहुंच गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जूनियर डॉक्टर को केजीएमयू में ही क्वारंटाइन (Quarantine) में रखा गया है। यह उस मेडिकल टीम का हिस्सा था, जो कि कोविड-19 मरीजों का इलाज कर रही है।

इससे पहले, एक महिला डॉक्टर और उसके रिश्तेदार में इस घातक वायरस का परीक्षण पॉजिटिव आया था। उनका केजीएमयू में इलाज चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अब तक राज्य में 16 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, जो कि आगरा (8), लखनऊ (3), नोएडा (3) और गाजियाबाद (2) से हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा है कि 3 कोरोना मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। बाकी मरीजों का इलाज चल रहा है।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription