देश असुरक्षित हाथों में : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार

Rahul Gandhi attacks PM Modi over border dispute. सीमा विवाद पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार, बोले- इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा देश, सरकार ने विदेश-रक्षा नीति को बनाया राजनीतिक हथकंडा
 | 
जान जोखिम में डाल चिकित्साकर्मी लड़ रहे हैं कोरोना की जंग : राहुल
 

सीमा विवाद पर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर वार, बोले- इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा देश, सरकार ने विदेश-रक्षा नीति को बनाया राजनीतिक हथकंडा

Rahul Gandhi attacks PM Modi over border dispute

नई दिल्ली, 14 जुलाई 2021. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी (Former Congress President and Kerala MP Rahul Gandhi) ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश को कमजोर कर दिया है, भारत इतना असुरक्षित पहले कभी नहीं था।

आपको बताते चलें, राहुल गांधी केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। आज उन्होंने एक बार फिर ट्वीट करके मोदी सरकार को घेरा है।

राहुल गांधी ने उस खबर का हवाला दिया जिसमें कहा गया था कि चीनी सेना ने पूर्वी लद्दाख में कई स्थानों पर वास्तवित नियंत्रण रेखा (एलएसी) को फिर से पार कर लिया है और दोनों पक्षों के बीच झड़प की कम से कम एक घटना हो चुकी है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा-

मोदी सरकार ने विदेश व रक्षा नीति को देशीय राजनैतिक हथकंडा बनाकर हमारे देश को कमज़ोर कर दिया है। भारत इतना असुरक्षित कभी नहीं रहा।


 

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription