भाजपा का एजेंडा सेट कर रहे हैं अबू आसिम आज़मी और स्वतंत्र देव !

 | 
पीड़ा स्थल को पर्यटन स्थल समझ रही है सपा, अखिलेश ने मुसलमानों के जले पर नमक छिड़का : शाहनवाज आलम
अबू आसिम आज़मी और स्वतंत्र देव जी यूं ही मुज़फ़्फ़रनगर को याद नहीं कर रहे- शाहनवाज़ आलम

अबू आसिम आज़मी बताएं मुज़फ़्फ़रनगर कांड के वक़्त अखिलेश जी का सलमान खान का डांस देखना उचित था

कृषि कानूनों के कारण भाजपा से नाराज़ चल रहे जाटों को उकसाकर भाजपा के संकट मोचक न बनें

लखनऊ, 5 जुलाई 2021. अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने सपा नेता अबू आसिम आज़मी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पर मुज़फ़्फ़रनगर साम्प्रदायिक हिंसा पर बयानबाजी करके फिर से सांप्रदायिक ध्रुविकरण करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

कांग्रेस मुख्यालय से जारी बयान में शाहनवाज़ आलम ने कहा कि सपा-भाजपा एक रणनीति के तहत तीन काले कृषि कानूनों से नाराज़ चल रहे जाटों को फिर से मुज़फ्फरनगर की घटना के बहाने उकसा कर भाजपा की तरफ करने की असफल प्रयास कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि अबू आसिम आज़मी को मुज़फ़्फ़रनगर की याद यूँ ही अचानक नहीं आई है और ना ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने यूँ ही उनके बयान पर जवाबी ट्वीट किया है. सब कुछ आपसी सांठगांठ से हो रहा है. लोग समझ रहे हैं कि सपा कैसे भाजपा के लिए संकट मोचक बनने की कोशिश कर रही है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि अबू आसिम आज़मी साहब को बताना चाहिए कि मुज़फ़्फ़रनगर के पीड़ित मुसलमानों की फरियाद सुनने के बजाए अखिलेश यादव जी सैफई में सलमान खान का डांस क्यों देख रहे थे और इमेज बचाने के लिए राहत शिविरों के टेंटों पर बुलडोजर क्यों चलवाये गए.

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription