अखिलेश यादव यूपी के मुसलमानों से क्षमा मांग लें - आचार्य युगल किशोर शरण शास्त्री

सरयू कुंड अयोध्या के महंथ और सर्व-धर्म सद्भावना यात्रा के सुप्रसिद्ध अहिंसावादी संत आचार्य युगल किशोर शरण शास्त्री ने कहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुजफ्फरनगर दंगे के लिए मुसलमानों से माफी माँग लेनी चाहिए।
 | 
अखिलेश ने सपा में समाप्त किया परिवारवाद, मुलायम, शिवपाल, धर्मेंद्र समेत सभी परिजन कार्यकारिणी से बाहर
Akhilesh Yadav should apologize to the Muslims of UP - Acharya Yugal Kishore Sharan Shastri

नई दिल्ली, 30 अगस्त 2021. सरयू कुंड अयोध्या के महंथ और सर्व-धर्म सद्भावना यात्रा के सुप्रसिद्ध अहिंसावादी संत आचार्य युगल किशोर शरण शास्त्री ने कहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुजफ्फरनगर दंगे के लिए मुसलमानों से माफी माँग लेनी चाहिए।

एक वाट्सएप संदेश में श्री शास्त्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव वैसे सरल स्वभाव, सुसंस्कृत और शिक्षित नेता हैं, इसलिए लोग उन्हें मुख्यमंत्री पद के लिए चाहते भी हैं। उन्होंने यूपी में विकास का काम भी बेतहाशा किया है। इसके बावजूद भी मुजफ्फरनगर दंगा का धब्बा जो उन पर लगा है, वह अभी तक छूटा नहीं है। उन्हें चाहिए कि यूपी के मुसलमानों से क्षमा मांग लें। इसके लिये उन्हें किसी प्रकार की शर्म महसूस नहीं करना चाहिए।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription