उप्र के अनुपूरक बजट को लल्लू ने बताया जनता को गुमराह करने वाला

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अनूपूरक बजट समाज के किसी वर्ग किसी तरह की राहत देने वाला नहीं है। महंगाई के मुद्दे पर इस बजट में किसी तरह की राहत नहीं है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर सरकार सब्जबाग दिखाने के बजाय अनुपूरक बजट में रोजगार, महंगाई से निजात दिलाने के क्रम में कोई अच्छा काम करती
 | 
Ajay Kumar Lallu
Lallu told the supplementary budget of UP to be misleading to the public

लखनऊ, 19 अगस्त 2021. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Uttar Pradesh Congress President Ajay Kumar Lallu) ने बुधवार को विधानसभा मे पेश किये गये अनुपूरक बजट को गुमराह करने वाला बताते हुए कहा कि रोजगार छिनने वाली सरकार युवाओं को डिजिटली रूप से मजबूत करने की बात कर भ्रमित कर रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अनूपूरक बजट समाज के किसी वर्ग किसी तरह की राहत देने वाला नहीं हैमहंगाई के मुद्दे पर इस बजट में किसी तरह की राहत नहीं है।

उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर सरकार सब्जबाग दिखाने के बजाय अनुपूरक बजट में रोजगार, महंगाई से निजात दिलाने के क्रम में कोई अच्छा काम करती, महिला उत्पीड़न की रोकथाम के साथ स्वास्थ्य व्यवस्था के लिये धन के साथ डॉक्टर्स पैरामेडिकल स्टाफ की भर्तियां के लिये बजट आवंटित करती। गन्ना किसानों,किसानों को मिल रही महंगी बिजली पर राहत देने का प्रवधान करती। योगी सरकार के इस अनुपूरक बजट से समाज के सभी वर्ग को निराशा हाथ लगी है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि निराशाजनक बजट से लोगों का कोई भला नहीं होगा क्योंकि इसमें बुनियादी सुविधाओं से लेकर समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के लिये कुछ भी अच्छा नहीं है।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription