भाजपा के गुंडे कान खोलकर सुन लें – प्रियंका गांधी की चेतावनी

प्रियंका गांधी ने सीधे चुनौती देते हुए कहा कि लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले भाजपा के गुंडे कान खोलकर सुन लें, महिलाएँ प्रधान, ब्लॉक प्रमुख, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बनेंगी और उनपर अत्याचार करने वालों को शह देने वाली सरकार को शिकस्त देंगी।
 | 
किसान आंदोलन : कल प्रियंका मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत को करेंगी संबोधित
लखनऊ, 17 जुलाई 2021. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंचीं कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा फुल फॉर्म में आ गई हैं। एक ओर जहां सपा मुखिया अखिलेश यादव संघर्ष से घबरा रहे हैं, वहीं प्रियंका गांधी भाजपा और सरकार को न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि सड़क पर भी सीधे चुनौती दे रही हैं।

आज श्रीमती गांधी ने सीधे चुनौती देते हुए कहा कि लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले भाजपा के गुंडे कान खोलकर सुन लें, महिलाएँ प्रधान, ब्लॉक प्रमुख, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बनेंगी और उनपर अत्याचार करने वालों को शह देने वाली सरकार को शिकस्त देंगी।

Smt Priyanka Gandhi's Tweet

श्रीमती गांधी ने ट्वीट किया -

लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले भाजपा के गुंडे कान खोलकर सुन लें, महिलाएँ प्रधान, ब्लॉक प्रमुख, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बनेंगी और उनपर अत्याचार करने वालों को शह देने वाली सरकार को शिकस्त देंगी।

पंचायत चुनाव में भाजपा द्वारा की गयी हिंसा की शिकार अपनी सभी बहनों, नागरिकों के न्याय के लिए मैं राज्य चुनाव आयोग को पत्र लिखूँगी।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription