वोट की ताक़त वाले जनतंत्र पर योगी का जंगलराज भारी : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में चुनावी हिंसा को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए शनिवार को कहा कि वोटों की ताकत वाली जनतंत्र की जगह उत्तर प्रदेश में योगी का जंगलराज चल रहा है और लोकतंत्र के लिए यह ठीक नहीं है।
 | 
DHFLघोटाला : प्रियंका के ट्वीट से खलबली .. पावर कारपोरेशन के चैयरमैन आलोक कुमार को बचाना भारी पड़ सकता है सरकार को ..
 

नई दिल्ली, 11 जुलाई 2021. कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राज्य में चुनावी हिंसा को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए शनिवार को कहा कि वोटों की ताकत वाली जनतंत्र की जगह उत्तर प्रदेश में योगी का जंगलराज चल रहा है और लोकतंत्र के लिए यह ठीक नहीं है।

चुनावी हिंसा के वीडियो अपलोड कर श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट किया,

जनता ने वोट देकर बीडीसी चुने, योगीजी के जंगलराज ने गोली, बम, पत्थर, लाठी चलाकर उन्हें धमकाया, उनका अपहरण किया, महिला सदस्यों के साथ बदतमीजी की। वोट की ताकत वाले जनतंत्र पर योगीजी का जंगलराज हावी हो गया है। उन्हें ध्यान रखना चाहिए यह देश, इसका लोकतंत्र, इसकी जनता उनसे बड़ी है।”

null



इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के 12 शहरों में हो रही चुनावी हिंसा के वीडियो पोस्ट किए और कहा कि “भाजपा गुंडे” हिंसा फैला रहे हैं।

श्रीमती वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में चुनावी हिंसा को लेकर ट्वीट करते हुए कहा,

कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने भाजपा विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे व उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई थी। आज एक महिला का नामांकन रोकने के लिए भाजपा ने सारी हदें पार कर दीं। सरकार वही। व्यवहार वही।”


 

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription