लखीमपुर में साड़ी खींचने की घटना में तमाशबीन रह कर योगी की पुलिस ने कानपुर देहात में किया वीरता का प्रदर्शन : माले

भाकपा (माले) ने महिला के ऊपर बैठे यूपी पुलिस के दरोगा के वायरल हुए वीडियो पर कहा है कि मुख्यमंत्री योगी के पुलिस राज में महिलाओं का बुरा हाल है।
 | 
Kanpur DEhat Daroga

 योगी सरकार में यूपी पुलिस भाजपाई गुंडों से प्रेरणा ग्रहण कर रही : माले

लखनऊ, 18 जुलाई। भाकपा (माले) ने महिला के ऊपर बैठे यूपी पुलिस के दरोगा के वायरल हुए वीडियो पर कहा है कि मुख्यमंत्री योगी के पुलिस राज में महिलाओं का बुरा हाल है।

पार्टी के राज्य सचिव सुधाकर यादव ने कहा कि भोगनीपुर थाना (कानपुर देहात) के पुखरायां चौकी क्षेत्र की उक्त घटना महिला सुरक्षा का हाल बयां करती है। जिस पुलिस के पास महिलाओं की सुरक्षा का जिम्मा है, उसका यह बर्ताव डराने वाला है।

कामरेड सुधाकर ने कहा कि लखीमपुर खीरी में ब्लाक प्रमुख के चुनाव में भाजपाई गुंडों ने महिला की साड़ी खींची, मगर कानपुर देहात में पुलिस का दरोगा सरेआम महिला की छाती पर बैठ गया। पहली घटना (खीरी) में पुलिस तमाशबीन बनी रही, मगर दूसरी घटना (कानपुर देहात) में खुद महिला से वीरता और अभद्रता के प्रदर्शन पर उतर आई। माले नेता ने कहा कि योगी सरकार में यूपी पुलिस भाजपाई गुंडों से प्रेरणा ग्रहण कर रही है

राज्य सचिव ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने ठांय-ठांय के साथ मनमानी करने की  पुलिस को खुली छूट दे रखी है। इसी का नतीजा है कि प्रदेश में पुलिस राज कायम हो गया है। लोकतंत्र और कानून का राज नाम की कोई चीज नहीं रह गई है और चहुं ओर दबंगई-गुंडई का बोलबाला है। ऐसे में पीएम मोदी द्वारा अपने वाराणसी दौरे में योगी सरकार की तारीफ के पुल बंधना हतप्रभ करने वाला है। जबकि कानून व्यवस्था को पाताल लोक में भेजने वाली सरकार को भी वहीं भेज देने की जरुरत है।

पाठकों से अपील

Donate to Hastakshep

नोट - 'हस्तक्षेप' जनसुनवाई का मंच है। हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

OR

भारत से बाहर के साथी Pay Pal के जरिए सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Subscription