Home » Latest » नीतीश कुमार मुख्य ‘मौका’ मंत्री और मोदी उप मुख्य ‘धोखा’ मंत्री !
Lalu Prasad Yadav

नीतीश कुमार मुख्य ‘मौका’ मंत्री और मोदी उप मुख्य ‘धोखा’ मंत्री !

Nitish Kumar chief ‘chance’ minister and Modi deputy chief ‘cheat’ minister!

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर2020. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भले ही सजा काट रहे हों, लेकिन अपने ट्विटर हैंडल से वे बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। लालू यादव के ट्विटर हैंडल (lalu prasad yadav twitter,) से लगातार विरोधियों पर निशाना साधा जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को लालू के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट (lalu yadav tweet) से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्य ‘मौका’ मंत्री और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को उप मुख्य ‘धोखा’ मंत्री बताया गया है।

लालू के ट्विटर हैंडल से एक कार्टून भी पोस्ट किया गया है, जिसमें नीतीश, सुशील मोदी को मौका मांगते दिखाया गया है, जबकि जनता उनसे कितना मौका देने की बात कह रही है।

लालू ने कार्टून के साथ ट्वीट करते हुए लिखा,

 ”मुख्य-मौका मंत्री जी और उप मुख्य-धोखा मंत्री जी, जनता ने बहुत दिया आपको मौका और आप ने दिया जनता को धोखा।”

उल्लेखनीय है कि लालू ट्विटर के जरिए लगातार विरोधियों पर निशाना साध रही है। लालू चारा घोटाला के मामले में जेल में बंद हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रांची के रिम्स में भर्ती हैं।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

priyanka gandhi at mathura1

बिग ब्रेकिंग : प्रियंका गांधी से मथुरा में मिलने वाली बलात्कार पीड़िता को राजस्थान सरकार ने पहुंचाई तत्काल राहत

Rajasthan government gives immediate relief to the rape victim, who met with Priyanka Gandhi in …

Leave a Reply