Home » Latest » कोविड-19 : भारत में संख्या 359 हुई, 7 की मौत
corona virus live update

कोविड-19 : भारत में संख्या 359 हुई, 7 की मौत

Number of cases of Covid-19 in India – 359, Seven died

Number of people infected with Corona virus including foreign nationals in India

नई दिल्ली, 23 मार्च 2020 : भारत में विदेशी नागरिकों सहित कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 359 हो गई है, जबकि इस महामारी से देश में अब तक सात लोगों की मौत हो गई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज सुबह इस बात की जानकारी दी।

स्वास्थ्य मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट में मौजूद जानकारी के अनुसार, अभी तक कुल 23 मरीजों को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और संक्रमण के चलते पूरे देशभर में सात लोगों की मौत हुई है।

कुल 22 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में से सामने आए मामलों में महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हुआ है। इसके बाद केरल में कोविड-19 से संक्रमित व्यक्तियों की संख्या अधिक है।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि इससे पहले रविवार दोपहर 2.30 बजे तक पूरे देश में कुल 341 मामले दर्ज किए गए थे।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Justin Trudeau

कोविड-19 से बचाव के मामले में बेहतर है कनाडा

Canada is better in terms of defense against COVID-19 कनाडा और अमेरिका एक दूसरे के …