Home » Latest » हरियाणा : कोविड-19 से संक्रमित हुई नर्स
Do not take Corona lightly | हल्के में न लें कोरोना को, घर में रहें, खुद बचें-दूसरों को बचाएं। coronavirus in india, Coronavirus updates,Coronavirus India updates,Coronavirus Outbreak LIVE Updates, भारत में कोरोनावायरस, कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस भारत अपडेट, कोरोना, वायरस वायरस प्रकोप LIVE अपडेट।

हरियाणा : कोविड-19 से संक्रमित हुई नर्स

Nurse infected with Covid-19 in Haryana

A nurse working at Medanta Hospital in Gurugram came to Coronavirus test positive

चंडीगढ़, 25 मार्च 2020. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में कार्यरत एक नर्स का बुधवार को कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया। महिला पानीपत शहर की है। नए मामले के साथ हरियाणा में कुल मामलों की संख्या 17 हो गई। मरीज को पानीपत के सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

सरकार द्वारा मंगलवार को जारी चिकित्सा बुलेटिन में कहा गया है कि 8,675 यात्रियों और लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 617 लोगों ने 28 दिनों की निगरानी अवधि पूरी कर ली है।

गुरुग्राम जिले में सबसे ज्यादा 10 मरीज हैं।

राज्य को मंगलवार से पूरी तरह लॉकडाउन कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कोरोना वायरस से संबंधित सार्वजनिक सेवाएं (Corona virus related public services) प्रदान करने के लिए एक स्वैच्छिक कार्यक्रम शुरू किया है।

कोविड-19 को हराने के लिए ‘कोविड- संघर्ष सेनानी‘ नामक कार्यक्रम शुरू किया गया है, ताकि लोग स्वेच्छा से अस्पतालों में पैरामेडिक्स, डॉक्टर विभाग और जिला प्रशासन में अपनी सेवाएं दे सकें।

सरकार ने कहा, “जो लोग अपनी सेवाएं देने के लिए इच्छुक हैं वे हरियाणा डॉट माइगव डॉट इन और कोविडहरियाणा डॉट इन पर अपना पंजीकरण करा सकते हैं।”

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

पलाश विश्वास जन्म 18 मई 1958 एम ए अंग्रेजी साहित्य, डीएसबी कालेज नैनीताल, कुमाऊं विश्वविद्यालय दैनिक आवाज, प्रभात खबर, अमर उजाला, जागरण के बाद जनसत्ता में 1991 से 2016 तक सम्पादकीय में सेवारत रहने के उपरांत रिटायर होकर उत्तराखण्ड के उधमसिंह नगर में अपने गांव में बस गए और फिलहाल मासिक साहित्यिक पत्रिका प्रेरणा अंशु के कार्यकारी संपादक। उपन्यास अमेरिका से सावधान कहानी संग्रह- अंडे सेंते लोग, ईश्वर की गलती। सम्पादन- अनसुनी आवाज - मास्टर प्रताप सिंह चाहे तो परिचय में यह भी जोड़ सकते हैं- फीचर फिल्मों वसीयत और इमेजिनरी लाइन के लिए संवाद लेखन मणिपुर डायरी और लालगढ़ डायरी हिन्दी के अलावा अंग्रेजी औऱ बंगला में भी नियमित लेखन अंग्रेजी में विश्वभर के अखबारों में लेख प्रकाशित। 2003 से तीनों भाषाओं में ब्लॉग

नरभक्षियों के महाभोज का चरमोत्कर्ष है यह

पलाश विश्वास वरिष्ठ पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता एवं आंदोलनकर्मी हैं। आजीवन संघर्षरत रहना और दुर्बलतम की …