Home » अच्छे दिन : यहां हर घर पर भाजपा का ‘कब्जा’ !

अच्छे दिन : यहां हर घर पर भाजपा का ‘कब्जा’ !

bjp workers writes party slogan outside houses in bhopal .

मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन से अभी भाजपा सरकार उबर भी नहीं पाई है कि एक नया विवाद शुरू हो गया है।

आरोप है कि प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक इलाके में भाजपा एक नया अभियान चला रही है, जिसके तहत वो दूसरों के घर को अपना घर बता रही है.

जी हां, बात चौंकाने वाली है लेकिन हकीकत यही है।

भोपाल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई लोगों के घरों पर ही नहीं, बल्कि कांग्रेस नेताओं के घर पर भी लिख दिया है. ‘मेरा घर, भाजपा का घर’।

स्थानीय लोगों के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ता बिना इजाजत लिए लोगों के घर पर ये नारा लिख रहे हैं। खास बात है कि भाजपा कार्यकर्ता दूसरों के घर को अपना घर बताने के चक्कर में मंदिर तक को नहीं बख्श रहे हैं। और तो और उन्होंने भोपाल के स्थानीय कांग्रेस नेता प्यारे खान के घर पर भी अपनी पार्टी का संदेश पोत दिया।

दूसरी तरफ भाजपा इस बात को तो मान रही है कि उसके कार्यकर्ता बिना इजाजत लिए दूसरों के घर पर इस तरह की मनमानी कर रहे हैं, लेकिन उसे इसमें कुछ गलत नजर नहीं लग रहा है।

भाजपा के स्थानीय नेताओं से इस बारे में पूछा गया तो वह भी अपने कार्यकर्ताओं का बचाव करते नजर आए। उनका कहना है कि कार्यकर्ता उत्साह में ऐसी चीज़ें करते हैं, इसमें कुछ ग़लत नहीं है क्योंकि इलाक़े का विकास हुआ है।

दूसरी ओर राज्य का शीर्ष नेतृत्व इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

वहीं कांग्रेस शिवराज सरकार की सोच पर सवाल उठा रही है लेकिन एमपी भाजपा का शीर्ष नेतृत्व खामोश रहकर अपने उपद्रवी कार्यकर्ताओं को बढ़ावा दे रहा है

<iframe width="854" height="480" src="https://www.youtube.com/embed/xAFGqAmS09s" frameborder="0" allowfullscreen></iframe>

http://www.deshbandhu.co.in/

http://dblive.tv/

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: