Home » समाचार » देश » कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में देखना पसंद करती है – प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा
Keep Safe Distance

कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में देखना पसंद करती है – प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा

कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में देखना पसंद करती है – प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा

मुंबई, 16 नवंबर 2019. प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा (Producer Vishnu Dhanraj Sharma) का कहना है कि उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म “कीप सेफ डिस्टेंस” (Keep Safe Distance) एक सही उदाहरण है कि आजकल कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस हमेशा अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्में देखना ही पसंद करती है।

रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां के साथ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई “कीप सेफ डिस्टेंस”

विष्णु धनराज शर्मा की फिल्म “कीप सेफ डिस्टेंस” शुक्रवार को सिद्धान्त मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फिल्म मरजावां के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई। रिलीज के पहले ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विष्णु शर्मा ने कहा,

“जिस तरह के रिस्पांस और रिव्यू हमें मिल रहे है वह अमेजिंग है। यह फिल्म एक सही उदाहरण है कि आजकल कंटेंट वाली फिल्में चलती है और ऑडियंस हमेशा एक अच्छी स्क्रिप्ट वाली फिल्म देखना ही पसंद करती  है। क्योंकि हमारी फिल्म नए स्टार कास्ट के साथ एक लो बजट फिल्म है लेकिन फिर भी हमें अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, और लोगों को यह फिल्म पसंद भी आ रही है।”

रिअल लाइफ की घटनाओं से प्रेरित है “कीप सेफ डिस्टेंस” की कहानी

एक्शन थ्रिलर फिल्म “कीप सेफ डिस्टेंस” में नेताओं, उद्योगपतियों, पुलिस, प्रशासन और लोगों के निगेटिव और पॉजिटिव दोनों पहलुओं को दिखाया गया है। यह कहानी रिअल लाइफ की घटनाओं से प्रेरित हैं।

फिल्म में किरण कुमार, शाहबाज खान, मुस्ताक खान, आदि ईरानी, सागरिका नेहा, जय यादव और सभी लोग बहुत ही शानदार लग रहे है।

Keep Safe Distance
 फिल्म और कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए, विष्णु ने कहा

“ऑडियंस ने सोनिया एटीएम के कैरेक्टर को अप्रिशिएट किया, इस कैरेक्टर को सागरिका नेहा ने प्ले किया है। उनका कैरेक्टर मल्टी लेयर्ड है, जिसमें कई शेड्स हैं। “कीप सेफ डिस्टेंस” के आइटम सॉन्ग “ट्विंकल ट्विंकल” को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

टेक्निकल और क्रिएटिव क्रू मेंबर को उनके काम के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मेरे सिनेमैटोग्राफर एस पप्पू ने भी काफी अच्छा काम किया है और वो अक्षय कुमार और सनी देओल जैसे बड़े स्टार्स के साथ भी काम कर चुके है।

लक्ष्मण सिंह राजपूत फिल्म के को-प्रोड्यूसर है और सागर जोशी फिल्म के एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं।

Content Works, My Film Keep Safe Distance Proved It, Says Vishnu Dhanraj Sharma

About हस्तक्षेप

Check Also

Entertainment news

Veda BF (वेडा बीएफ) पूर्ण वीडियो | Prem Kahani – Full Video

प्रेम कहानी - पूर्ण वीडियो | वेदा BF | अल्ताफ शेख, सोनम कांबले, तनवीर पटेल और दत्ता धर्मे. Prem Kahani - Full Video | Veda BF | Altaf Shaikh, Sonam Kamble, Tanveer Patel & Datta Dharme

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: