Home » समाचार » तकनीक व विज्ञान » दीपक चौरसिया ने रवीश को बधाई दी या धो दी ? आप ही तय करें।

दीपक चौरसिया ने रवीश को बधाई दी या धो दी ? आप ही तय करें।

नई दिल्ली, 06 सितंबर 2019. एनडीटीवी के एंकर रवीश कुमार को मैग्सेसे पुरस्कार मिलने पर एंटी मोदी खेमे में गजब का उत्साह है, लग रहा है कि अब मोदीजी का विकल्प मिल गया है और ये दुनिया विकल्पहीन नहीं है। बहरहाल रवीश कुमार को मैग्सेसे पुरस्कार मिलने पर बधाई। लेकिन रवीश के मित्र और मोदीवादी पत्रकारों में अग्रणी गिने जाने वाले न्यूज नेशन टीवी चैनल के परामर्श संपादक (Consulting Editor News Nation TV  Channel) दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasia) ने रवीश को गजब की बधाई दी है, अब ये बधाई है या रवीश को कायदे से धो दिया है, ये आप ही तय करें।

दीपक चौरसिया ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा –

“मेरे मित्र रवीश कुमार को रोमन मैंग्सेसे मिलने पर हार्दिक बधाई । दर्शकों द्वारा भेजा गया एक वीडियो आपके सम्मान में भेज रहा हूँ । #RavishKumar #RavishWinsMagsaysay #RavishSpeech @ndtvindia @ndtv @NewsStateHindi @NewsNationTV @”

इस क्लिप में रवीश के 2013 और 2019 के 5 प्रतिशत जीडीपी को लेकर की गई दो टिप्पणियां हैं, जो परस्पर विरोधी हैं। और अंत में एक क्लप में रवीश की एक स्पीच का टुकड़ा है, जिसमें रवीश कह रहे हैं – “बहुत मुश्किल होता है अपने वैल्यूज को संभालकर रखना।”

अब दीपक का ये तंज बहुत से लोगों को पसंद नहीं आएगा। वैसे ये ट्वीट दीपक की कुंठा भी प्रकट कर रहा है।

About हस्तक्षेप

Check Also

Veda BF (वेडा बीएफ) पूर्ण वीडियो | Prem Kahani – Full Video

प्रेम कहानी - पूर्ण वीडियो | वेदा BF | अल्ताफ शेख, सोनम कांबले, तनवीर पटेल और दत्ता धर्मे. Prem Kahani - Full Video | Veda BF | Altaf Shaikh, Sonam Kamble, Tanveer Patel & Datta Dharme

One comment

  1. It was a fake edited video. Deepak is a boot licker.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: