Home » समाचार » तकनीक व विज्ञान » गैजेट्स » जब कविता कृष्णन की माँ ने फ्री सेक्स पर संघी ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
Kavita Krishnan

जब कविता कृष्णन की माँ ने फ्री सेक्स पर संघी ट्रोल्स को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली। सोशल मीडिया में संघी ट्रोल्स हुड़दंग मचाए रहते हैं और फर्ज़ी प्रोफाइल बनाना, फोटोशॉप से चरित्रहनन करना और बुद्धिजीवियों को गालियां देना उनका प्रिय शगल है।

एक बहस में भाकपा (माले) नेता व प्रसिद्ध नारीवादी कार्यकर्ता कविता कृष्णन की एक पोस्ट पर उलझ रहे एक संघी ट्रोल को कविता कृष्णन की माँ लक्ष्मी कृष्णन ने करारा जवाब दिया।

दरअसल कविता कृष्णन ने लिखा था कि ऐसे लोगों पर सिर्फ़ तरस खाया जा सकता है जो मर्ज़ी से सेक्स करने को अश्लील या ग़लत मानते हैं! इस पर किसी GM Das नाम के प्राणी ने टिप्पणी की कि

‘अपनी माँ/बेटी से पूछो कि उन्होंने फ्री सेक्स किया था!’

कविता कृष्णन ने शानदार जवाब देते हुए कहा-

‘हाँ, मेरी माँ ने फ्री सेक्स किया था और उम्मीद है तुम्हारी माँ ने भी किया होगा क्योंकि अगर स्त्री फ्री (आज़ाद) नहीं तो वो सेक्स नहीं, बलात्कार होगा!

इससे भी शानदार तो तब जब कविता की माँ लक्ष्मी कृष्णन ने ख़ुद उस पोस्ट पर आकर कहा-

“हाय GM Das! मैं कविता की माँ हूँ! हाँ मैंने फ्री सेक्स किया और मुझे इस बात की ख़ुशी है कि मैंने अपनी मर्ज़ी से अपनी पसंद के व्यक्ति के साथ किया! और मैं संघर्ष करूंगी कि हर स्त्री और पुरुष अपनी मर्ज़ी से सेक्स करें, Unfree अथवा ज़बरन नहीं!”

ऐसी माँ को लाख-लाख सलाम

कविता कृष्णन ने इस टिप्पणी के साथ इस संवाद का स्क्रीन शॉटअपनी फेसबुक टाइमलाइन पर पोस्ट किया –

My mum’s kickass reply to trolls asking if my mother had ‘free sex’. With ma and behen of the fantastic kind I have got, the trolls find it so ineffectual and frustrating to give ma behen ki gaali smile इमोटिकॉन This happened on this post about my article on the JNU ‘dossier’

How Kavita Krishnan’s mom shut down troll who asked them about ‘free sex’,

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: