Home » समाचार » खेल » भारत में तीन दिन में एक करोड़ डाउनलोड हो गए पब्जी लाइट
PUBG

भारत में तीन दिन में एक करोड़ डाउनलोड हो गए पब्जी लाइट

प्ले स्टोर पर पब्जी लाइट शीर्ष स्थान पर, 1 करोड़ ने किया डाउनलोड

नई दिल्ली, 30 जुलाई 2019. किशोरों में लत के रूप में पहचान बना चुका प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड- player unknown battleground game, (पब्जी PUBG) का हलका वर्जन पब्जी लाइट (PUBG Lite) – player unknown battleground game Lite, अपनी लॉन्च के तीन दिन बाद ही गूगल प्ले स्टोर से एक करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड होने के बाद फ्री गेम्स के शीर्ष स्थान पर पहुंच गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चीन स्थित मूल कंपनी टेनसेंट ने आज इस बात की घोषणा की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ने एक बयान में कहा,

“पब्जी मोबाइल लाइट की प्रसिद्धि का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार के काफी सेगमेंट में ‘एंट्री-लेवल के स्मार्टफोन’ शामिल हैं। अब नए हलके लाइटर वर्जन के कारण इस सेगमेंट के लोग भी इस गेम को खेल सकेंगे, जिसे वह पहले नहीं खेल पाते थे।”

दो जीबी रैम से कम वाले फोन पर भी खेला जा सकेगा पब्जी लाइट PG lite can be played on phones with less than 2 GB RAM

इस लाइटर वर्जन में पब्जी स्टाइल के प्ले की तरह ही 100 के बजाए 60 व्यक्ति एक मैप में खेल सकेंगे, जिससे गेम आखरी के 10 मिनट में और भी तेजी से काम करेगा।

गेम की एप 400 एमबी का स्पेस लेती है और 2 जीबी रैम से कम वाले डिवाइस से भी इसे खेला जा सकता है। पब्जी लाइट वर्जन का लक्ष्य सभी प्लेयरों को सुचारू रूप से बेहतर अनुभव प्रदान करना है।

विवादास्पद गेम एप का मुख्य वर्जन 2017 में लॉन्च होने के साथ ही गूगल प्ले स्टोर से 10 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

पब्जी मोबाइल सीजन 8 पिछले हफ्ते रिलीज किया जा चुका है।

 

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: