Home » समाचार » दुनिया » जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवा ठप होना छात्रों एवं कारोबारियों के लिए खतरनाक
Prof. Bhim Singh Jammu-Kashmir National Panthers Party जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रो.भीमसिंह
Prof. Bhim Singh Jammu-Kashmir National Panthers Party जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रो.भीमसिंह

जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवा ठप होना छात्रों एवं कारोबारियों के लिए खतरनाक

नई दिल्ली/जम्मू/श्रीनगर 4 सितम्बर, 2019. जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (Jammu and Kashmir National Panthers Party) के मुख्य संरक्षक प्रो. भीम सिंह ने जम्मू-कश्मीर में पिछले एक महीने से ठप पड़ी इंटरनेट सेवा (Internet service stalled in Jammu and Kashmir since last one month) पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद से जम्मू-कश्मीर विश्वविद्यालय के छात्रों और शिक्षकों की तरफ से राष्ट्रपति से आग्रह किया कि वे स्थिति का अध्ययन के लिए शिक्षाविदों की एक विशेष टीम जम्मू-कश्मीर के विश्वविद्यालयों में भेजें, जहां के शिक्षक और छात्र जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट सेवा ठप होने के कारण सबसे ज्यादा परेशान हैं।

उन्होंने राष्ट्रपति से कहा कि जम्मू-कश्मीर में एक महीने से इंटरनेट सेवा ठप होने कारण वहां लोग, विशेषरूप से छात्र और व्यापारी परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि आज के युग में अध्ययन करने के लिए इंटरनेट ही एकमात्र ऐसा माध्यम है, जिसकी सहायता से वे अपनी तैयारी करते हैं और दुनिया की जानकारी अवगत हो पाते हैं।

पैंथर्स नेता ने कहा कि राजनीतिज्ञों के अपराधों की सजा छात्रों को नहीं दी जा सकती, क्योंकि यही हमारे देश के भविष्य हैं। उन्होंने कहा कि काफी समय तक बिना वजह इंटरनेट सेवा बंद रखा जाना अराजकता का कारण बन सकती है। उन्होंने राष्ट्रपति से उनकी आग्रह पर ध्यान देने की अपील की।

Internet service down in Jammu and Kashmir is dangerous for students and businessmen

 

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: