Home » समाचार » देश » ये दिल्ली पुलिस है या संघ की गुलाम ? गुंडों के साथ छात्राओं पर हमला, वीडियो वायरल #‎JusticeForRohith
Just in, Breaking News.
Just in

ये दिल्ली पुलिस है या संघ की गुलाम ? गुंडों के साथ छात्राओं पर हमला, वीडियो वायरल #‎JusticeForRohith

ये दिल्ली पुलिस है या संघ की गुलाम?

गुंडों के साथ छात्राओं पर हमला #‎JusticeForRohith

‪Watch delhi police assaults students outside rss office

पुलिस ने संघियों के इशारों पर बड़े मीडिया संस्थानों के पत्रकारों पर भी हमला करना शुरू कर दिया है

अंग्रेज़ों के तलवे चाटने वाले संघियों ने अब पुलिस की मदद से ऐसे लोगों पर बार-बार हमला करने की रणनीति बनाई है

नई दिल्ली, 1 फरवरी 2016। दिल्ली पुलिस के कारनामों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में पुलिस की बेरहमी सामने आई है, वह भी बेकसूर लड़कियों पर। पुलिस वाले संघी गुंडों के साथ छात्र-छात्राओं को बेरहमी से पीट रहे हैं, लड़कियों के बाल खींच रहे हैं। इन छात्र-छात्राओं का कसूर ये था कि वे RSS के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। स्पेशल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) ने सेंट्रल रेंज के ज्वॉइंट सीपी एसके गौतम से इस मामले की जांच करके रिपोर्ट देने को कहा है। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बिना वर्दी वाले कुछ लोग भी पुलिस के साथ मिलकर छात्र-छात्राओं को बेरहमी से पीट रहे हैं। हालाँकि यह साफ नहीं है कि ये बिना वर्दी वाले लोग पुलिसकर्मी हैं या नहीं, जबकि प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि ये बिना वर्दी वाले लोग संघ समर्थक गुंडे थे।

फेसबुक पर इस वीडियो को शेयर करते हुए सुयश सुप्रभ ने लिखा –

आप इस वीडियों के 24वें सेकंड में एक पुलिसवाले को महिला पर हाथ उठाते और 2 मिनट 45वें सेकंड पर एक गुंडे को एक लड़की के साथ हिंसा करते हुए देख सकते हैं। यह गुंडा पुलिस के साथ ऐसे चल रहा था जैसे किसी बारात में दूल्हा चलता है।

अंग्रेज़ों के तलवे चाटने वाले संघियों ने अब पुलिस की मदद से ऐसे लोगों पर बार-बार हमला करने की रणनीति बनाई है जो उसके मानवद्रोही विचारों की असलियत को जनता के सामने लाने की कोशिश करते हैं। ये लोग शक्ति के सच्चे उपासक हैं। जब अंग्रेज़ों का शासन था तब ये उनकी वंदना करते थे और जब टाटा-अंबानी का शासन चल रहा है तो ये उनकी उपासना करने में लगे हुए हैं।

पुलिस ने संघियों के इशारों पर बड़े मीडिया संस्थानों के पत्रकारों पर भी हमला करना शुरू कर दिया है। आप अभी चुप रहे तो आपकी आज़ादी भी ज़्यादा दिन नहीं बचेगी।

एक दलित छात्र पर दुनिया भर की सज़ाएँ लादकर उसे आत्महत्या करने पर मजबूर करने वाले संघियों और उनके चमचे मंत्रियों को सज़ा दिलाने की माँग करने के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय के सामने विरोध-प्रदर्शन करना कोई अपराध नहीं है। हमारा समाज सड़ी-गली मान्यताओं से भरे रीढ़हीन लोगों का समाज है। जिस समाज में आत्मसम्मान हो, उसकी लड़कियों को पुलिसवाले देश की राजधानी में कैमरों के सामने इस तरह सड़कों पर गिराकर मारने की हिम्मत नहीं दिखा सकते।

‪#‎JusticeForRohith

‪#‎रोहित_वेमुला

AISA & JNUSU PROTEST
Spl CP (Law & Order) has asked the Jt CP Central Range S.K Gautam to look into the incident & submit a report.
— Delhi Police (@DelhiPolice) February 1, 2016

स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया एसएफआई की जेएनयू यूनिट ने अपनी फेसबुक टाइमलाइन पर लिखा है –
Student Activist Beaten Up by Police and RSS Goons

Yet another video has emerged, that of Samudra, an SFI activist at Delhi University, being surrounded and beaten up brutally by the Delhi Police and RSS goons. Other student activists, including women, who rush to his help are also ruthlessly manhandled by the male police. Their crime? That they were part of the united students’ march to the RSS office on 30 January 2016 demanding ‪#‎JusticeForRohith‬. That they demanded punishment for those who indulged in harassment at the behest of the RSS-BJP, leading to the institutional murder of ‪#‎RohithVemula‬.
Punish the criminals in the garb of police uniform! Arrest the RSS goons! Take action against Appa Rao, Smriti Irani, Bandaru Dattatreya!!
‪#‎AnnihilateCaste‬ ‪#‎StudentsUnityLongLive‬

About हस्तक्षेप

Check Also

Entertainment news

Veda BF (वेडा बीएफ) पूर्ण वीडियो | Prem Kahani – Full Video

प्रेम कहानी - पूर्ण वीडियो | वेदा BF | अल्ताफ शेख, सोनम कांबले, तनवीर पटेल और दत्ता धर्मे. Prem Kahani - Full Video | Veda BF | Altaf Shaikh, Sonam Kamble, Tanveer Patel & Datta Dharme

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: