Home » समाचार » मनोरंजन » ठग ऑ‍फ हिंदुस्‍तान से पहले ‘कुत्ते की दुम’
bollywood news hindi today, bollywood news in hindi latest, bollywood masala news in hindi, bollywood news in hindi latest, bollywood news in hindi box office, bollywood gossip in hindi, bollywood box office news today, बॉलीवुड समाचार, बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, Hindi Movies Box Office Report, bollywood news in hindi box office,
bollywood movies News

ठग ऑ‍फ हिंदुस्‍तान से पहले ‘कुत्ते की दुम’

ठग्स ऑ‍फ हिंदुस्‍तान से पहले ‘कुत्ते की दुम’

आमिर खान की फिल्‍म ठग ऑ‍फ हिंदुस्‍तान से पहले 2 नवंबर को रिलीज होगी ‘कुत्ते की दुम’

फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ का टायटल सब्‍जेक्‍ट की है मांग : सुनील पटेल

मुंबई, 27 अक्तूबर। बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍टनिस्‍ट आमिर खान की फिल्‍म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्‍तान’ Thugs of Hindostan से पहले 2 नवंबर को अजीबोगरीब नाम वाली हिंदी फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ रिलीज हो रही है।

इसके बारे में फिल्‍म के निर्देशक सुनील पटेल ने कहा कि फिल्‍म का टायटल सब्‍जेक्‍ट की मांग है। या यूं कहें कि इस फिल्‍म की कहानी इंसान बनने के संघर्ष की कहानी है, जिसका अनुभव हर कोई अपनी ज़िंदगी में करता है।

पटेल ने कहा कि ‘कुत्ते की दुम’ का इस्‍तेमाल हम सामान्य ज़िंदगी में उन लोगों के लिए करते हैं, जो सुधरने का नाम ही नहीं लेते। इसलिए मुझे नहीं लगता है कि इस पर किसी को आपत्ति होनी चाहिए। उन्होंने कहा अभी हाल ही में फिल्‍म का पोस्‍टर और ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिससे दर्शकों को खूब रिस्‍पांस मिल रहा है। फिल्‍म पूरी तरह से व्यावसायिक है और 2 नवंबर को रिलीज भी होगी।

उन्‍होंने कहा कि मैंने इस फिल्‍म के लिए बेहद पेपर वर्क किया। खूब मेहनत की, तब जाकर हमने इसकी शूटिंग 12 दिनों में पूरी की। यह अपने आप में बड़ी बात है। फिल्‍म 2 नवंबर को रिलीज होगी, जिसे नगमा खान साज मीडिया के बैनर तले प्रचार – प्रसार व रिलीज करेंगी। वहीं, जीटीवी और यूटीवी में बतौर अस्टिेंट डायरेक्‍टर रह चुकीं सोनिका पटेल फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ प्रोड्यूस कर रही हैं।

संयोग से सुनील पटेल, सोनिका के भाई हैं। मगर फिल्‍म को लेकर सोनिका ने कहा कि वे एक बड़े बजट की, बड़े स्‍टार कास्‍ट के साथ फिल्‍म प्‍लान कर रही थीं। मगर जब सुनील ने उन्‍हें अपनी स्‍टोरी सुनाई और कहा कि 12 दिनों में 30 लाख के इंवेस्‍टमेंट में वे फिल्‍म की मेकिंग कर लेंगे। तो पहले वे शॉक्‍ड हुई, मगर फिल्‍म की कहानी की वजह से सुनील पर भरोसा जताते हुए हामी भर दी।

सोनिका कहती हैं कि पहले तो मुझे यह थोड़ा अजीब लगा, क्‍योंकि आज के डेट में रीजनल फिल्‍में भी 30 लाख में नहीं बनती है। ऐसे में सुनील ने ना सिर्फ फिल्‍म पूरी की, बल्कि अब मुझे लग रहा है कि मैं जिस बडे फिल्‍म की प्‍लानिंग कर रही थी, उसका एफर्ट इस फिल्‍म में ही डालना चाहिए था।

सोनिका ने कहा कि एक कुत्ता हमेशा अपने गुरू के प्रति वफादार रहेगा, चाहे हालात चाहे हो। कुछ ऐसी ही इंटरटेंनिंग स्‍टोरी इस फिल्‍म में देखने को मिलेगी।

बता दें कि फिल्‍म ‘कुत्ते की दुम’ में लीड रोल में ललित सिंह राव, तान्या डांग, रज रहमान अली, जसबीर रणधावा और जस बोपराई नजर आयेंगे।

कृपया हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

About हस्तक्षेप

Check Also

Entertainment news

Veda BF (वेडा बीएफ) पूर्ण वीडियो | Prem Kahani – Full Video

Veda BF – Official Movie Trailer | मराठी क़व्वाली, अल्ताफ राजा कव्वाली प्रेम कहानी – …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: