Home » हस्तक्षेप » आपकी नज़र » देश को कश्मीर बनाओ !!
Amit Shah Narendtra Modi

देश को कश्मीर बनाओ !!

पीएम मोदी और आरएसएस (PM Modi and RSS) को मिलकर देश के सभी विपक्षी नेताओं, कार्यकर्ताओं को हमेशा के लिए जेल में डाल देना चाहिए!! ये सभी लोग बेहद घटिया, लुटेरे, भ्रष्ट आदि हैं!!

भ्रष्ट लोगों की जगह जेल है। देश को इस समय पीएम मोदी और आरएसएस की सख्त जरूरत है। घट-घट से उठी आवाज विपक्ष को मारो हजार लात!!

विपक्ष के नेतागण लोकसभा चुनाव हार गए हैं, लेकिन जेल में नहीं हैं उनको जेल में होना चाहिए। लोकतंत्र में जो हार जाए,जो विपक्षी हो उसको शासक दल को जेल में ठूंसकर बंद रखना चाहिए!!

यह अनिवार्य कर दिया जाए कि देश के सभी पद, बैंक, पैसा, धन, संपत्ति आदि सबको मोदी सरकार और आरएसएस को समर्पित कर दिया जाए! वे उसको जिस तरह चाहें खर्च करें। आरएसएस-मोदी सरकार से कोई सवाल न किया जाए, उनके खिलाफ कोई प्रतिवाद न किया जाए, प्रतिवाद की संभावनाएं जहां हो वहां लोगों के पैर बेड़ियां डालकर घरों में कैद कर दिया जाए, क्योंकि हमारी जेलों में पहले से ही बहुत भीड़ है, पैर रखने की जगह नहीं है!

कश्मीर के प्रयोग को राष्ट्रीय स्तर पर किया जाए, कश्मीर में जुल्म करके जब सब कुछ ठीक रह सकता है, तो देश को कश्मीर बनाकर तो जबर्दस्त खुशहाली लाई जा सकती है !!

हम आरएसएस-मोदी सरकार से अपील करते हैं कि देश को तुरंत कश्मीर बनाया जाए। सबके विशेष अधिकार खत्म किए जाएं, राज्यों से लेकर व्यक्तियों तक सबके विशेष अधिकार, संवैधानिक अधिकार खत्म हों, देश को चीन- रूस के रास्ते पर ले जाने की दिशा में जनता को कैद करना पहली शर्त है। जो माइग्रेटेड हैं उनको ट्रंप की सरकार ने जिस तरह यातना शिविरों में डाला है, ठीक उसी तरह भारत में माइग्रेटेड लोगों को यातना शिविरों के हवाले किया जाना चाहिए। जिससे मोदीजी जल्दी से ट्रंप के सपने को भारत में साकार कर सकें!! महाशक्ति होने के लिए जनता को कैदखाने में डालना, उसके मानवाधिकारों का हनन (Human rights abuses) करना पहली शर्त है। प्लीज जल्दी करो।

जगदीश्वर चतुर्वेदी

About जगदीश्वर चतुर्वेदी

जगदीश्वर चतुर्वेदी। लेखक कोलकाता विश्वविद्यालय के अवकाशप्राप्त प्रोफेसर व जवाहर लाल नेहरूविश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष हैं। वे हस्तक्षेप के सम्मानित स्तंभकार हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: