Home » समाचार » खेल » आज की बड़ी खबरें : अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर फेल हो गई मोदी सरकार ? हीरो मोटोकॉर्प ने 4 दिनों के लिए उत्पादन बंद किए
The Prime Minister, Shri Narendra Modi addressing the Nation on the occasion of 73rd Independence Day from the ramparts of Red Fort, in Delhi on August 15, 2019
The Prime Minister, Shri Narendra Modi addressing the Nation on the occasion of 73rd Independence Day from the ramparts of Red Fort, in Delhi on August 15, 2019 Photo PIB

आज की बड़ी खबरें : अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर फेल हो गई मोदी सरकार ? हीरो मोटोकॉर्प ने 4 दिनों के लिए उत्पादन बंद किए

इमरान खान ने फोन पर कश्मीर मसले को लेकर ट्रंप से बात की Imran Khan spoke to Trump on phone over Kashmir issue

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से फोन पर कश्मीर की स्थिति पर चर्चा की।

वित्तमंत्री, पीएमओ की अधिकारियों संग बैठक शनिवार को

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की शनिवार को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण समेत वित्त मंत्रालय के पांच सचिवों के साथ बैठक होगी, जिसमें दौलतमंद आयकरदाताओं पर सरचार्ज से लेकर ऑटो और आवासी क्षेत्र की सुस्ती को दूर करने के उपायों पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

शास्त्री 2021 तक भारतीय क्रिकेट टीम के कोच बने रहेंगे

कपिल देव की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने रवि शास्त्री को भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद पर बरकरार रखा है।

वायनाड : राहुल गांधी ने 18000 परिवारों को खाद्य किट बांटने शुरू किए

वायनाड के सांसद राहुल गांधी ने बाढ़ प्रभावित 18,000 से ज्यादा परिवारों को किट बांटने का काम शुरू कर दिया है। राहुल गांधी ने ऐसा करने का वादा किया था।

पहलू खान मामले की जांच एसआईटी से कराएगी राजस्थान सरकार

राजस्थान सरकार ने शुक्रवार को पहलू खान की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले की जांच एसआईटी से कराने का फैसला लिया। सरकार ने यह फैसला तब लिया, जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अलवर की निचली अदालत के फैसले को ‘चौंकाने वाला’ बताया।

दिल्ली में पतंग के माझे ने ली युवा इंजीनियर की जान

तमाम सुरक्षा इंतजामों के बाद भी पतंग के माझे ने एक युवा सिविल इंजीनियर को मौत की नींद सुला दिया। घटना गुरुवार को दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में घटी। देश की राजधानी में यह पहला मौका है, जब पतंग का माझा किसी की इतनी दर्दनाक मौत का कारण साबित हुआ है।

छत्तीसगढ़ : सरकारी दफ्तरों में नजर आएगी नेहरू, इंदिरा की तस्वीर

छत्तीसगढ़ के सरकारी दफ्तरों में आने वाले कुछ दिनों में पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की तस्वीर नजर आने लगेगी।

इजरायल ने अमेरिकी मुस्लिम सांसदों पर लगाया प्रतिबंध

इजरायली सरकार का कहना है कि वे दो अमेरिकी मुस्लिम सांसदों को देश में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देंगे, जो बहिष्कार, विभाजन और प्रतिबंध (बीडीएस) आंदोलन का समर्थन करते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प ने 4 दिनों के लिए उत्पादन बंद किए

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह अगले चार दिनों के लिए उत्पादन बंद कर रही है। ऑटोमोबाइल क्षेत्र में आई इस मंदी के दौरान कंपनी 15 अगस्त से 18 अगस्त के बीच कोई उत्पादन नहीं करेगी।

हुआवेई मेट 30 सीरीज 25 वॉट चार्जर के साथ आ सकता है

चीनी स्मार्टफोन दिग्गज हुआवेई की अगली फ्लैगशिप सीरीज – मेट 30 के 25 वॉट फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करने की संभावना है, क्योंकि नया सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 भी इसमें सक्षम है।

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: