Home » समाचार » कानून » ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ कहने वालों पर मोदी का वार, बोले ‘बयान बहादुर लोग’ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं
Narendra Modi An important message to the nation

‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ कहने वालों पर मोदी का वार, बोले ‘बयान बहादुर लोग’ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं

आज सुबह की बड़ी खबरें : ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ कहने वालों पर मोदी का वार, बोले ‘बयान बहादुर लोग’ अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ कहने वाले अपने सहयोगियों शिवसेना, विश्व हिन्दू परिषद् और आरएसएस जैसे संगठनों पर निशाना साधा है। नासिक में ‘महाजनादेश यात्रा समारोह’ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं देख रहा हूं कि पिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ ‘बयान बहादुर लोग’ राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. प्रभु श्रीराम के लिए वे लोग सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में रूकावट ना डालें. देश के सभी नागरिकों को सुप्रीम कोर्ट में विश्वास है और वे कोर्ट का सम्मान करते हैं.

दिया मिर्जा, मनोज बाजपेई ने भारतीयों से वैश्विक जलवायु हड़ताल में भाग लेने का आग्रह किया

मुंबई मेट्रो के लिए आरे जंगल के विनाश का विरोध करने वाली बॉलीवुड हस्तियों में मनोज बाजपेई और दिया मिर्जा भी शामिल हो गए हैं। दोनों कलाकारों ने न केवल सरकार के आरे जंगल को नष्ट कर वहां मेट्रो कार शेड बनाने के फैसले का विरोध किया, बल्कि गुरुग्राम में रियल एस्टेट परियोजनाओं और मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना के लिए ग्रीन कवर को नष्ट करने के खिलाफ भी आवाज उठाई।

दिल्ली विधानसभा ने अलका लांबा को किया अयोग्य घोषित

आम आदमी पार्टी (आप) की पूर्व नेता अलका लांबा को दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल ने गुरुवार को दल-बदल के आधार पर अयोग्य घोषित कर दिया।

सीबीआई ने राजीव कुमार की तलाश में कोलकाता में छापे मारे

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने यहां गुरुवार को आईपीएस अधिकारी राजीव कुमार की तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापे मारे, जो शारदा चिटफंड घोटाले के जांच के सिलसिले में संघीय एजेंसी द्वारा वांछित हैं।

गुजरात हाईकोर्ट ने बुलेट ट्रेन के लिए भूमि अधिग्रहण की मंजूरी दी

गुजरात हाईकोर्ट ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी बुलेट ट्रेन परियोजना को पूरी तरह से मंजूरी दे दी। अदालत ने भूमि अधिग्रहण प्रक्रिया व अपर्याप्त मुआवजे के खिलाफ किसानों द्वारा दायर 100 से अधिक याचिकाओं को खारिज कर दिया।

बंगाल में एनआरसी की जरूरत नहीं : ममता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को गृहमंत्री अमित शाह से उनके नॉर्थ ब्लॉक चैंबर में मुलाकात की और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) पर सवाल उठाए, जिसका उद्देश्य वास्तविक भारतीय नागरिकों की पहचान करना है।

लोकतंत्र को कुचलने की साजिश कामयाब नहीं होने देंगे : भाकपा

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) ने उप्र सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला बोला है। भाकपा का कहना है कि अदालत और एसआईटी के दखल के बाद भी दुष्कर्म के आरोपी चिन्मयानंद को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। यह जनता और लोकतंत्र को कुचलने की उनकी साजिश है, जिसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

ढाई साल में ढाई कोस भी नहीं चल पाई योगी सरकार : अखिलेश

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के 30 महीने पूरे होने पर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में पिछले ढाई साल में सबसे ज्यादा हत्याएं हुई हैं। सरकार झूठा जश्न मना रही है, सच तो यह है कि सरकार ढाई साल में ढाई कोस भी नहीं चल पाई है।

श्रीलंका के गेंदबाज धनंजय पर एक साल का प्रतिबंध

श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज अकिला धनंजय पर गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गेंदबाजी करने के लिए एक साल का प्रतिबंध लगा दिया है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने गुरुवार को बयान जारी कर बताया कि धनंजय के बॉलिंग एक्शन की समीक्षा करने के बाद यह फैसला लिया गया है।

गूगल ने यूके के प्रकाशक अर्चेट से किया करार

स्थानीय खबरों के लिए टिकाऊ डिजिटल मॉडल तैयार करने के लिए गूगल ने यूके के प्रकाशक अर्चेट से तीन सालों का समझौता किया है। यह गूगल के प्रोजेक्ट नियोन के तहत है, जिसके तहत तीन समुदायों की पहचान की गई है, जिन्हें स्थानीय खबरें उतनी नहीं मिल पा रही है।

Topics – Today’s Trending news, Today’s viral news, Morning Headlines, breaking new, india news, top news, HASTAKSHEP, Top 10 news in morning, Morning headlines, ताजा खबरें, हिंदी खबर, Latest news, news video, news, new video, breaking news, news headlines, world news, current news, Top news, latest news today, headline news, online news, Business News, Foreign News,

About हस्तक्षेप

Check Also

Ajit Pawar after oath as Deputy CM

राष्ट्रपिता के प्रपौत्र ने कसा फिकरा, मोदीशाह लॉन्ड्री में अजीत पवार की सफाई

राष्ट्रपिता के प्रपौत्र ने कसा फिकरा, मोदीशाह लॉन्ड्री में अजीत पवार की सफाई नई दिल्ली, …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: