‘मुस्कान’ में महिलाओं के अधिकारों को लेकर दिखेगी हटकर शादी

Musakaan show on Star Bharat

नई दिल्ली, 16 सितंबर 2019. स्टार भारत (Star Bharat) के बेहतरीन शो ‘मुस्कान’ (Musakaan show) में दर्शकों को कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, जिसमें मुस्कान (यशा रुघानी) एक नई जर्नी पर चल पड़ी हैं। जहाँ वह हरियाणा के एक गांव में जाकर मलिक नाम के कद्दावर व्यक्ति के चंगुल में फंस चुकी हैं। ऐसे में वह अब मुस्कान की शादी अपने भाई इन्दर से करवाना चाहता है। यह ट्रैक दर्शकों के लिए देखना रोचक होगा।

शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त मुस्कान मालिक के चंगुल में पूरी तरह फंस चुकी हैं। ऐसे में मलिक अब मुस्कान की शादी अपने छोटे भाई इन्दर से करवाना चाहते थे, जिस पर मुस्कान ने हामी भर दी है। ऐसे में उन्होंने मलिक से महिलाओं की आज़ादी को लेकर कुछ शर्ते रखीं हैं। उनकी कुछ शर्तों में मुस्कान के अनुसार शादी आने वाली सभी महिलायें चारपाई पर बैठेंगी जबकि सारे पुरुष जमीन पर बैठेंगे।

आपको बता दें कि मुस्कान जिस गांव में अगवा करके ले जाई गई हैं वहां महिलायें बहुत ही कम हैं और जो हैं भी उन्हें बिल्कुल निचला दर्जा दिया जाता है। ऐसे में जब महिलाओं की समानता के लिए मुस्कान ने आवाज़ उठाई है तो यह शादी दर्शकों के लिए बिलकुल हटके साबित होने वाली है।

‘मुस्कान’ शो सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

Musakaan show to witness the most ‘Hatke’ wedding of the year,