Home » समाचार » दुनिया » मोदी को अमरीका जाने के लिए पाकिस्तान नहीं देगा एयरस्पेस, बदमाश पाकिस्तान ने मोदी को फिर आंख दिखाई
Modi go back

मोदी को अमरीका जाने के लिए पाकिस्तान नहीं देगा एयरस्पेस, बदमाश पाकिस्तान ने मोदी को फिर आंख दिखाई

मोदी को अमरीका जाने के लिए एयरस्पेस देने का भारत का अनुरोध पाकिस्तान ने ठुकराया, बदमाश पाकिस्तान ने मोदी को फिर आंख दिखाई

नई दिल्ली, 18 सितंबर 2019. पाकिस्तान भारत के खिलाफ कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं दे रहा है और हर बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आंख दिखाता है। एक बार फिर उसने गलत हरकत की है। पाकिस्तान ने मोदी के विमान के लिए अमरीका जाने हेतु अपने एयरस्पेस का इस्तेमाल करने देने से साफ इन्कार कर दिया है (air space for Prime Minister Narendra Modi’s flight)।

भारत सरकार (Government of India) ने पाकिस्तान (Pakistan) से औपचारिक गुजारिश की थी कि वो पीएम मोदी (PM Modi) के हवाई जहाज को अपने एयरस्पेस (Airspace) से गुजरने दे लेकिन पाकिस्तान (Pakistan) ने इसके लिए मना कर दिया है।

द पाक ट्रिब्यून की खबर “Pakistan refuses India permission to use airspace for Modi” के मुताबिक पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी (Pakistan Foreign Minister Shah Mehmood Qureshi) ने एक वीडियो संदेश जारी कर इलकी घोषणा की। उन्होंने कहा है कि हमने भारतीय उच्चायोग को यह बात बता दी है कि हम अपने एयरस्पेस का इस्तेमाल भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विमान के लिए किए जाने की अनुमति नहीं देंगे।

 

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: