Home » समाचार » देश » झांसी पहुंचे सपा के मालिक हापुड़ जाने का वक्त न निकाल पाए, कांग्रेस पहुंच गई
congress

झांसी पहुंचे सपा के मालिक हापुड़ जाने का वक्त न निकाल पाए, कांग्रेस पहुंच गई

कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल पंकज मलिक के नेतृत्व में पहुँचा हापुड़, मिला पीड़ित परिवार से

राज्य मुख्यालय लखनऊ। झाँसी के बाद हापुड़ में पुलिस द्वारा बेरहमी से की पिटाई से हुई मौत (Police brutally beaten to death in Hapur) से प्रदेश की योगी सरकार व ख़ाकी विपक्ष और जनता के निशाने पर है। समाजवादी पार्टी के मालिक अखिलेश यादव झाँसी तो चले गए थे, लेकिन उन्हें हापुड़ की याद नहीं आईं। संभवतः झाँसी में पीड़ित परिवार यादव था इस लिए वहाँ गए थे।

खैर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशानुसार उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त उपाध्यक्ष एवं पश्चिम के प्रभारी पूर्व विधायक पंकज मलिक के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंडल ने ग्राम लाखन जिला हापुड़ में पुलिस द्वारा प्रताड़ना के बाद प्रदीप तोमर नामक व्यक्ति की पुलिस द्वारा की गई हत्या के विरोध में उसके पिता तथा गांव के लोगों से वार्ता की तथा आश्वासन दिया कि कांग्रेस पार्टी उनको हर सहयोग करेगी तथा उनको न्याय दिलाकर रहेगी।

उसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक डॉ डॉक्टर यशवीर सिंह से मुलाकात की और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा तथा दोषी पुलिस कर्मचारियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

पुलिस अधीक्षक ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषी पुलिस कर्मचारियों के विरुद्ध सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता दी जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल में विरेंद्र सिंह गुड्डू, महासचिव विदित चौधरी, सचिव पूर्व विधायक श्री गजराज सिंह, हरिंदर कसाना, जिलाध्यक्ष गाजियाबाद पुरुषोत्तम नागर, जिला अध्यक्ष युवा गौतमबुद्धनगर ओम प्रकाश शर्मा, गाजियाबाद सतीश शर्मा आदि लोग रहे।

तौसीफ कुरैशी

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: