Advertisment

लालू बोले,  आत्मघाती होगा राहुल गांधी का इस्तीफा

author-image
hastakshep
28 May 2019
और उसके बाद बिहार का लेनिनग्राद खंडहर में तब्दील हो गया.....

Advertisment

नई दिल्ली, 28 मई। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे (Results of the Lok Sabha elections 2019) आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश (Congress president Rahul Gandhi's resignation offer) को राष्ट्रीय जनता दल- Rashtriya Janata Dal (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने आत्मघाती कहा है। उन्होंने कहा कि यह फैसला आत्मघाती साबित हो सकता है।

Advertisment

चारा घोटाले के कई मामलों में झारखंड के रांची की जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी का इस्तीफा भाजपा के जाल में फंसने जैसा होगा।

Advertisment

उन्होंने कहा,

Advertisment

"राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने का प्रस्ताव न केवल उनकी पार्टी के लिए आत्मघाती होगा बल्कि यह उन सभी सामाजिक और राजनैतिक ताकतों के लिए भी झटका होगा जो संघ परिवार के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं।"

Advertisment

उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक अंग्रेजी समाचार पत्र की लिंक भी पोस्ट की है, जिसमें लालू के साथ बातचीत के अंश प्रकाशित है।

Advertisment

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं।

Advertisment

गौरतलब है कि बिहार में भी लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस, राजद समेत विपक्षी दलों के महागठबंधन को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। महागठबंधन को राज्य की 40 में से सिर्फ एक सीट मिली है, जबकि राजद का सूपड़ा साफ हो गया है।

https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1133233122487652353

Rahul Gandhi's resignation will be suicidal: Lalu

Advertisment
सदस्यता लें