शिवपाल के मोर्चे से जुड़ने लगे पुराने समाजवादी, रामसेवक यादव के भतीजे पहुंचे मोर्चा के मंच पर

शिवपाल के मोर्चे से जुड़ने लगे पुराने समाजवादी, रामसेवक यादव के भतीजे पहुंचे मोर्चा के मंच पर

बाराबंकी में सूरज यादव ने गाँधी जयंती पर फूँका समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का बिगुल

बाराबंकी, 03 अक्टूबर। शिवपाल सिंह यादव के समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गति पकड़ रहा है और तमाम पुराने समाजवादी उनके साथ जुटने लगे हैं। गांधी जयंती के अवसर पर डॉ. राममनोहर लोहिया के साथी रामसेवक यादव के भतीजे विकास यादव भी मोर्चा के मंच पर पहुंच गए।

कल 2 अक्टूबर को नेशनल पैलेस, हैदरगढ़ रोड़ बाराबंकी में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की प्रथम बैठक का आयोजन प्रेम प्रकाश वर्मा ( मण्डल प्रभारी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ) के दिशा निर्देशन में सूरज यादव उर्फ गामा भाई ने सफलता पूर्वक किया।

बैठक में उपस्थित समाजवादियों का हौसला तब बढ़ गया जब समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के प्रवक्ता अरविन्द विद्रोही के साथ डॉ. विकास यादव कार्यक्रम स्थल पहुँचे। कार्यक्रम स्थल पर लोगों में उत्साह आया और डॉ. लोहिया – स्व. रामसेवक यादव- प्रदीप बाबू- डॉ. श्याम अमर रहें के नारे और शिवपाल सिंह यादव जिंदाबाद -जिंदाबाद के नारे लोग लगाने लगे।

थोड़ी देर पश्चात मण्डल प्रभारी प्रेमप्रकाश वर्मा कार्यक्रम स्थल आये और विधिवत गाँधी जी-शास्त्री जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करके बैठक की शुरुआत हुई। कार्यकर्ताओं ने अपनी बात और सुझाव रखते हुए शिवपाल जी के संघर्ष और नेतृत्व में अपना विश्वास व्यक्त किया। इसी बीच कद्दावर मुस्लिम नेता सिद्दीक पहलवान, वीरू यादव भी आ गए। एक बार फिर से कार्यक्रम स्थल में उत्साह फैल गया औऱ जमकर नारे लगे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए मोर्चा के प्रवक्ता अरविन्द विद्रोही ने कहा कि शिवपाल सिंह यादव के नेतृत्व में अब संघर्ष की गौरवशाली समाजवादी परम्परा का पालन किया जाएगा। जनहित के लिए भाजपा सरकार और भ्रष्ट नौकरशाहों, पुलिसिया गुंडागर्दी से हम सड़क पर लोकतांत्रिक तरीक़े से हर सम्भव तरीके से लड़ेंगे।

मोर्चा के मंडल प्रभारी प्रेम प्रकाश वर्मा ने बाराबंकी की प्रथम बैठक के आयोजक सूरज यादव उर्फ गामा को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि सिर्फ एक दिन पहले के निर्देश पर पूरे जिले से सूरज यादव द्वारा कार्यकर्ताओं को जुटा लेना यह साबित करता है कि बाराबंकी में शिवपाल जी के मानने वालों की कमी नहीं है। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि जल्द ही कार्यालय की व्यवस्था करके कार्यालय का विधिवत उद्घाटन करवाइये और समाजवादी सेक्युलर मोर्चा को शिवपाल जी के नेतृत्व में आगे बढ़ाइये।

बैठक की अध्यक्षता राजबहादुर ने की। बैठक को प्रेम प्रकाश वर्मा, अरविन्द विद्रोही, सूरज यादव उर्फ गामा भाई, डॉ विकास यादव, सिद्दीक पहलवान, तीनों जिला पंचायत सदस्य गण क्रमशः प्रेम प्रकाश यादव, कैलाश यादव, सुभाष यादव, धर्मेंद्र यादव ने किया।

बैठक का कुशल संचालन अमित राज यादव ने किया। बैठक को सफल बनाने में शैलेन्द्र यादव देंवा, मैनुद्दीन हैदरगढ़, आलम कुरैशी, मुकेश यादव सफेदाबाद, मो. शरीफ, मो. तुफैल, रोहित यादव, रमेश यादव, आलोक वर्मा, अजय गुप्ता, मयंक पांडेय, दुर्गा गुप्ता का विशेष योगदान रहा।

बैठक के अंत में आयोजक सूरज यादव उर्फ गामा भाई ने सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि नेतृत्व के हर आदेश का पालन तुरन्त किया जायेगा।

ज़रा हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

<iframe width="903" height="508" src="https://www.youtube.com/embed/kEIWLvvUUV8" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>