टेनिस : सिनसिनाटी ओपन के दूसरे दौर में हारीं सेरेना

टेनिस : सिनसिनाटी ओपन के दूसरे दौर में हारीं सेरेना

नई दिल्ली, 15 अगस्त। टेनिस की विश्व की पूर्व नंबर-1 खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को सिनसिनाटी ओपन के दूसरे दौर में बाहर हो गई हैं।

'बीबीसी स्पोर्ट' की एक रिपोर्ट Serena Williams loses to Petra Kvitova at Cincinnati's Western & Southern Open के अनुसार, महिला एकल वर्ग के दूसरे दौर में चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा ने सेरेना को मात देकर बाहर किया।

दिग्गज खिलाड़ी क्वितोवा ने अमेरिका की स्टार सेरेना को 6-3, 2-6, 6-3 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। सेरेना ने कहा कि वह लंबे समय से ब्रेक के बाद अभी शुरुआत कर रही हैं।

सेरेना विलियम्स का कहना है कि वह सिनसिनाटी में पेट्रा कविटोवा से हारने के बाद "लंबी वापसी" की शुरुआत में है।

अपने करियर में 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना ने कहा, "मैं अब भी शुरुआत कर रही हूं। मैंने अभी कड़ी मेहनत करनी शुरू की है और आशा है कि मैं और भी मैच जीतना शुरू करूंगी।"

क्वितोवा ने कहा, सेरेना के साथ कोर्ट पर उतरना एक खुशी की बात थी। वह अच्छी चैम्पियन है। हम दोनों चोट और मातृत्व के बाद कोर्ट में आए, इसलिए वास्तव में सेरेना के साथ खेलना विशेष था।

<blockquote class="twitter-tweet" data-lang="en"><p lang="en" dir="ltr">Serena Williams says she is at the start of a &quot;long comeback&quot; after losing to Petra Kvitova in Cincinnati.<br><br> <a href="https://t.co/EoBvAojzOh">https://t.co/EoBvAojzOh</a> <a href="https://t.co/rGbKNbLUvz">pic.twitter.com/rGbKNbLUvz</a></p>&mdash; BBC Sport (@BBCSport) <a href="https://twitter.com/BBCSport/status/1029615420813320192?ref_src=twsrc%5Etfw">August 15, 2018</a></blockquote>

<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

<iframe width="950" height="534" src="https://www.youtube.com/embed/srQCvfUslb0" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe>