Home » समाचार » देश » आपत्तिजनक राजनीतिक वक्तव्य पर शरद यादव की सेना प्रमुख के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग
National News

आपत्तिजनक राजनीतिक वक्तव्य पर शरद यादव की सेना प्रमुख के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली, 23 फरवरी। वरिष्ठ समाजवादी राजनेता और विपक्षी एकता की धुरी बनकर उभरे पूर्व राज्यसभा सदस्य शरद यादव (Rajya Sabha member Sharad Yadav) ने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत (Army Chief General Bipin Rawat) द्वारा बदरुद्दीन अजमल के नेतृत्व वाले असम के राजनीतिक दल एआईयूडीएफ (AIUDF political party of Assam led by Badruddin Ajmal) के विषय में दिए गए आपत्तिजनक वक्तव्य पर सेना प्रमुख के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है।

श्री यादव ने माइको ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा

“सेना अध्यक्ष का राजनीतिक दलों के विषय में बोलना घोर आपत्तिजनक है। वह एक राजनीतिज्ञ की तरह बोले हैं और उन्होंने पद की गरिमा गिराई है। उनके कनिष्ठों को भी इस विषय में सचेत रहना चाहिए कि राजनीतिक भाषण देना उनका काम नहीं है। सरकार को सेनाध्यक्ष के इस आचरण पर उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।“

बता दें मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कार्यक्रम में पड़ोसी देशों की ओर इशारा करते हुए जनरल रावत ने कहा था कि जिस तरह कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए आतंकवादी भेजे जाते हैं, उसी तरह उत्तर भारत में अशांति फैलाने के लिए अवैध आबादी को भारत में भेजा जाता है। इसके पीछे सेना प्रमुख ने वोट बैंक की राजनीति को दोषी बताया था। उन्होंने कहाथा कि यहां में AIUDF नाम का राजनीतिक संगठन तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने कहा था कि इस पार्टी का विकास बीजेपी के मुकाबले तेज हुआ है। उन्होंने कहा था कि जनसंघ का आज तक का जो सफर रहा है उसके मुकाबले एआईयूडीएफ का विकास तेजी से हुआ है।

बता दें सेना प्रमुख का यह पहला राजनीतिक वक्तव्य नहीं है, इससे पहले भी वे राजनीतिक बयानबाजी करते रहे हैं, जो लोकतंत्र के लिए घातक है।

About हस्तक्षेप

Check Also

Entertainment news

Veda BF (वेडा बीएफ) पूर्ण वीडियो | Prem Kahani – Full Video

प्रेम कहानी - पूर्ण वीडियो | वेदा BF | अल्ताफ शेख, सोनम कांबले, तनवीर पटेल और दत्ता धर्मे. Prem Kahani - Full Video | Veda BF | Altaf Shaikh, Sonam Kamble, Tanveer Patel & Datta Dharme

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: