Home » समाचार » कपिल शर्मा को झटका : गुलाटी की कॉमेडी क्लिनिक में जुटे भारी संख्या में दर्शक, देखें वीडियो

कपिल शर्मा को झटका : गुलाटी की कॉमेडी क्लिनिक में जुटे भारी संख्या में दर्शक, देखें वीडियो

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा को एक और झटका लगा है। कपिल से अलग हुए अभिनेता सुनील ग्रोवर ने राजधानी में आयोजित अपने लाइव शो के दौरान दर्शकों को एक बार फिर अपने लोकप्रिय टीवी किरदार 'मशहूर गुलाटी की कॉमेडी क्लीनिक' के जरिए गुदगुदाया।

इस शो में बड़ी संख्या में दर्शक उमड़े। लोगों ने न सिर्फ सुनील का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया, बल्कि उनके लतीफों पर ठहाके भी लगाए।

रेडियो सिटी के सहयोग से सुनील ने यहां तालकटोरा स्टोडियम में अपना कॉमेडी शो पेश किया। सुनील के विभिन्न अवतारों को दर्शकों ने खूब पसंद किया।

सुनील का मंच पर साथ देने के लिए कॉमेडी कालकार कीकू शारदा और अन्य लोकप्रिय कलाकार भी मौजूद थे।

सुनील ने शो के समापन के बाद संवाददाताओं को बताया,

"मैं सभी से मिले प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं। मेरे शो के लिए समय निकालने पर मैं उन सबका आभार जताना चाहता हूं। मुझे लगता है प्यार खास है, क्योंकि सबकुछ आता है और चला जाता है, लेकिन प्यार हेमशा कायम रहता है।"

इस शो का आयोजन करने वाले 'लाइव इवेंट्स एंड एटंरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' के निदेशक रजत तनेजा ने कहा कि वह दर्शकों द्वारा सुनील के शो को मिली शनदार प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं।

सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा के साथ लड़ाई के पहले ही बन गई थी शो की योजना

तनेजा ने बताया कि इस शो को आयोजित करने की योजना सुनील ग्रोवर की कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के पहले ही बन गई थी।

तनेजा का कहना है कि इस शो को अयोजित करने के पीछे का कारण यह है कि वह दिल्ली में कुछ ऐसा करना चाहते थे जो पहले कभी नहीं हुआ हो।

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Flivetheevents%2Fvideos%2F1448807431831140%2F&show_text=0&width=560" width="560" height="315" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowTransparency="true" allowFullScreen="true"></iframe>

<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Flivetheevents%2Fvideos%2F1449625335082683%2F&show_text=0&width=400" width="400" height="400" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowTransparency="true" allowFullScreen="true"></iframe>

About हस्तक्षेप

Check Also

media

82 हजार अखबार व 300 चैनल फिर भी मीडिया से दलित गायब!

मीडिया के लिये भी बने कानून- उर्मिलेश 82 thousand newspapers and 300 channels, yet Dalit …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: