Home » समाचार » दुनिया » पाकिस्तानी मंत्री ने ट्रंप को धोया, बोले भारत और पाकिस्तान दोनों को धोखा दे रहे हैं ट्रंप  
Pakistan Railway Minister Sheikh Rashid Ahmed
Pakistan Railway Minister Sheikh Rashid Ahmed

पाकिस्तानी मंत्री ने ट्रंप को धोया, बोले भारत और पाकिस्तान दोनों को धोखा दे रहे हैं ट्रंप  

नई दिल्ली, 29 अगस्त 2019. अपने विवादास्पद बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले पाकिस्तान के रेलवे मंत्री शेख रशीद अहमद (Pakistan Railway Minister Sheikh Rashid Ahmed) ने कहा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, भारत और पाकिस्तान दोनों को ही धोखा दे रहे हैं (US President Donald Trump is betraying both India and Pakistan.)।

इससे पहले शेख रशीद ने भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर-नवंबर में ‘पूर्ण युद्ध’ की भविष्यवाणी की थी।

रशीद ने संवाददाताओं से बात करते हुए द डॉन का एक वीडियो क्लिप अपनी ट्विटर टाइमलाइन पर साझा किया, जिसमें उन्हें ट्रंप कश्मीर मामले में भारत और पाकिस्तान को धोखा दे रहे हैं, कहते हुए साफ सुना जा सकता है।

ट्रंप ने पहले कहा था कि अगर भारत चाहेगा तो वह कश्मीर मामले में मध्यस्थता करने के लिए तैयार हैं, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि इस मामले को भारत और पाकिस्तान को द्विपक्षीय स्तर पर सुलझाना चाहिए।

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी रेलवे मंत्री ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच चलने वाली थार और समझौता एक्सप्रेस उन्होंने रोक दी है और किसी में दम हो तो इन्हें चलाकर दिखाए।

उन्होंने कहा कि कश्मीर की जंग शुरू हो चुकी है। फिर उन्होंने कहा कि अगर जंग हुई तो हम पीछे नहीं हटेंगे और ‘भारत को नेस्तनाबूद कर देंगे।’

About हस्तक्षेप

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: