Home » Latest » ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर राहुल ने कहा, सब कुछ याद रखा जाएगा

ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर राहुल ने कहा, सब कुछ याद रखा जाएगा

On deaths due to lack of oxygen, Rahul said, everything will be remembered

नई दिल्ली, 22 जुलाई 2021. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से लोकसभा सदस्य राहुल गांधी (Rahul Gandhi, former Congress President and Lok Sabha member from Wayanad, Kerala) ने एक बार फिर कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों (Deaths due to lack of oxygen during the second wave of Kovid-19) को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सब कुछ याद रखा जाएगा।

कांग्रेस सांसद ने एक ट्वीट में कहा,

सब कुछ याद रखा जाएगा।”

श्री गांधी ने ऑक्सीजन शॉर्टेज के हैशटैग के साथ ट्वीट किया और एक वीडियो भी संलग्न किया जिसमें लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर की खोज करते हुए दिखाया गया है।

राज्यसभा को सूचित करने के बाद कि दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत नहीं हुई थी, सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद के.सी. वेणुगोपाल ने गुरुवार को स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती प्रवीण पवार के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश किया, जिन्होंने दो दिन पहले राज्यसभा को सूचित किया था कि कोविड महामारी की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी के कारण किसी की मृत्यु नहीं हुई है।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

entertainment

कोरोना ने बड़े पर्दे को किया किक आउट, ओटीटी की बल्ले-बल्ले

Corona kicked out the big screen, OTT benefited सिनेमाघर बनाम ओटीटी प्लेटफॉर्म : क्या बड़े …

Leave a Reply