Home » Latest » विस अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने पंडित श्यामाचरण शुक्ल की पुण्यतिथि पर किया नमन
Shyama Charan Shukla Biography Hindi

विस अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत ने पंडित श्यामाचरण शुक्ल की पुण्यतिथि पर किया नमन

Today is the death anniversary of Pandit Shyam Charan Shukla, former Chief Minister of undivided Madhya Pradesh.

रायपुर, 14 फरवरी 2021/ छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत (Chhattisgarh Assembly Speaker Dr. Charandas Mahant) ने अविभाजित मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे स्वर्गीय पंडित श्यामाचरण शुक्ल की पुण्यतिथि पर नमन करते हुए अपनी ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की है।

डॉ महंत ने कहा पंडित श्यामाचरण शुक्ल जी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं कद्दावर नेता रहे हैं वे एक अनुभवी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस नेता थे और तीन बार अविभाजित मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया।

उन्हेंन कहा कि पंडित श्यामाचरण शुक्ल जी छत्तीसगढ़ की माटी के सच्चे सपूत थे। सरल-सहज व्यक्तित्व के धनी पंडित शुक्ल ने अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में एक सजग और कर्मठ राजनेता के रूप में छत्तीसगढ़ सहित समूचे मध्यप्रदेश की प्रगति के लिए अनेक क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य किया। विशेष रूप से सिंचाई के क्षेत्र में उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा।

अंतर्विरोधों से भरे लेकिन बुनियादी तौर पर उदार व्यक्तित्व श्यामाचरण शुक्ल

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

lallu handed over 10 lakh rupees to the people of nishad community who were victims of police harassment

पुलिसिया उत्पीड़न के शिकार निषाद समाज के लोगों को लल्लू ने 10 लाख रुपये की सौंपी मदद

कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी का संदेश और आर्थिक मदद लेकर उप्र कांग्रेस कमेटी के …

Leave a Reply