Home » Latest » #JanataCurfew : पीएम मोदी ने खुद खोली प्रधानमंत्री आवास योजना की पोल
PM Narendra Modi at 100 years of ASSOCHAM meet

#JanataCurfew : पीएम मोदी ने खुद खोली प्रधानमंत्री आवास योजना की पोल

 PM Modi himself revealed the Prime Minister’s housing scheme

नई दिल्ली, 24 मार्च 2020. प्रधान मंत्री आवास योजना भारत सरकार द्वारा एक पहल है जिसमें शहरी गरीबों को 31 मार्च 2022 तक 20 मिलियन किफायती घर बनाने के लक्ष्य के साथ किफायती आवास प्रदान किए जाएंगे। लेकिन जनता कर्फ्यू के दौरान थाली पिटवाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऐसा वीडियो रिट्वीट कर दिया, जो Pradhan Mantri Awas Yojana की पोल खोल रहा है।

दरअसल हुआ यूं कि मोदी भक्त समझे जाने वाले एनडीटीवी के एंकर Akhilesh Sharma अखिलेश शर्मा ने अपनी संक्षिप्त टिप्पणी “एक आम भारतीय की ओर से आभार #JanataCurfew” एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें एक बुजुर्ग महिला सड़क किनारे झोपड़ी के बाहर थाली पीट रही हैं।

पीएम मोदी ने इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा,

“आइए इस मां की भावना का आदर करें और घर में रहें। वो हमें यही संदेश दे रही है।”

अब प्रधानमंत्री इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि जिसका घर नहीं, वो घर में कैसे रहे।

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

पलाश विश्वास जन्म 18 मई 1958 एम ए अंग्रेजी साहित्य, डीएसबी कालेज नैनीताल, कुमाऊं विश्वविद्यालय दैनिक आवाज, प्रभात खबर, अमर उजाला, जागरण के बाद जनसत्ता में 1991 से 2016 तक सम्पादकीय में सेवारत रहने के उपरांत रिटायर होकर उत्तराखण्ड के उधमसिंह नगर में अपने गांव में बस गए और फिलहाल मासिक साहित्यिक पत्रिका प्रेरणा अंशु के कार्यकारी संपादक। उपन्यास अमेरिका से सावधान कहानी संग्रह- अंडे सेंते लोग, ईश्वर की गलती। सम्पादन- अनसुनी आवाज - मास्टर प्रताप सिंह चाहे तो परिचय में यह भी जोड़ सकते हैं- फीचर फिल्मों वसीयत और इमेजिनरी लाइन के लिए संवाद लेखन मणिपुर डायरी और लालगढ़ डायरी हिन्दी के अलावा अंग्रेजी औऱ बंगला में भी नियमित लेखन अंग्रेजी में विश्वभर के अखबारों में लेख प्रकाशित। 2003 से तीनों भाषाओं में ब्लॉग

नरभक्षियों के महाभोज का चरमोत्कर्ष है यह

पलाश विश्वास वरिष्ठ पत्रकार, सामाजिक कार्यकर्ता एवं आंदोलनकर्मी हैं। आजीवन संघर्षरत रहना और दुर्बलतम की …