Best Glory Casino in Bangladesh and India!
नेता अपने काम पर ध्यान दें, ना कि एक्ट्रेस के कपड़ों पर- स्वरा भास्कर

नेता अपने काम पर ध्यान दें, ना कि एक्ट्रेस के कपड़ों पर- स्वरा भास्कर

तुनिषा शर्मा और पठान विवाद पर क्या बोलीं ‘Mrs Falani’स्वरा भास्कर?

मुंबई, 11 जनवरी 2023 (न्यूज़हेल्पलाइन) – बोल्ड, सुंदर और प्रतिभाशाली स्वरा भास्कर ने पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग के लिए राजनेता को आड़े-हाथे लेते हुए कहा है कि राजनेता को अपने काम पर ध्यान देना चाहिए, और अभिनेत्री के कपड़ों को देखना बंद करना चाहिए।

नेता एक्ट्रेस के कपड़े कम देखें, अपना काम करें-  ‘Mrs Falani’ स्वरा भास्कर

खबरों के मुताबिक हाल ही में मध्य प्रदेश के एक राजनेता ने दीपिका पादुकोणे के कपड़ों पर टिपण्णी करते हुए, पठान के बायकाट का आह्वान किया था, जिसके चलते बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओ ने थिएटर में तोड़फोड़ भी की थी।

हालिया बातचीत के दौरान स्वरा भास्कर से हमने पठान विवाद के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मैं पहले ही पठान गीत विवाद के बारे में अपनी बात कह चुकी हूँ, मुझे वास्तव में विश्वास है कि अगर हमारे राजनेता अभिनेत्रियों के कपड़ो पर ध्यान देना बंद करके, अपने काम पर ध्यान दें, यह सबके लिए फायदेमंद रहेगा।”

हाल ही में टेलीविजन की दुनिया को हिलाकर रख देने वाले तुनिषा शर्मा और शीजान खान के स्कैंडल पर भी स्वरा भास्कर ने दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “यह एक बहुत ही दुखद मामला है और ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए मैं पूरी जानकारी जाने बिना वास्तव में कुछ भी नहीं कहना चाहती लेकिन यह दुखद है, जो हुआ। कोर्ट तय करेगा कि क्या करना है।”

बहुचर्चित अभिनेत्री स्वरा भास्कर आजकल मिसेज फलानी की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसे मनीष किशोर निर्देशित कर रहे हैं।

फिल्म मिसेज फलानी की कहानी

स्वरा भास्कर ने मिसेज फलानी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “मिसेज फलानी हर महिला की कहानी है, यह हर घर की कहानी है, मनीष किशोर के हाथों में एक उल्लेखनीय स्क्रिप्ट है, और मैं फिल्म का हिस्सा बन कर वास्तव में उत्साहित हूं। मैं एक फिल्म में नौ भूमिकाएं कर रही हूं, इसलिए यह चुनौतीपूर्ण है और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।”

फिल्म मिसेज फलानी का निर्माण 3 एरो प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है!

Besharam Rang: नेता एक्ट्रेस के कपड़े न देखें अपना काम करें- स्वरा भास्कर | hastakshep

Politicians should focus on their work and not on the clothes of the actress- Swara Bhaskar

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner