Home » Latest » पटना में NRC-CAA-NPR के खिलाफ गरीब दलित उतरे सड़कों पर

पटना में NRC-CAA-NPR के खिलाफ गरीब दलित उतरे सड़कों पर

Poor Dalits take to the streets against NRC-CAA-NPR

बिहार की राजधानी पटना में आज हजारों गरीब, दलित, गैर मुस्लिम भाकपा माले के बैनर तले सड़कों पर उतरे। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि बिहार विधानसभा एनपीआर एनआरसी सीएए के खिलाफ एक प्रस्ताव पारित करे। विधानसभा में सीपीआईएमएल के विधायकों ने भी यह मांग उठाई।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! 10 वर्ष से सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 
 भारत से बाहर के साथी पे पल के माध्यम से मदद कर सकते हैं। (Friends from outside India can help through PayPal.) https://www.paypal.me/AmalenduUpadhyaya

At Patna today, a sea of people from all over Bihar are marching with @cpimlliberation to demand that the Bihar Assembly pass a resolution against NPR NRC CAA. CPIML MLAs in the Assembly also raised this demand. Most of the participants in the March are rural poor, non Muslim.

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

Akhilendra Pratap Singh

भारत-चीन टकराव : मौजूदा सत्ता प्रतिष्ठान की इसके हल में कोई दिलचस्पी नहीं है

India-China Conflict: The current power establishment is not interested in its solution 7 जुलाई 2020 …

Leave a Reply