Home » Latest » जुमे की नमाज के बाद कोरानावायरस से हिफाजत के लिए मस्जिदों में हुई दुआ
corona virus Symptoms and prevention. कोरोना वायरस लक्षण और रोकथाम.

जुमे की नमाज के बाद कोरानावायरस से हिफाजत के लिए मस्जिदों में हुई दुआ

Prayers in mosques for protection from Koranavirus after Friday prayers

लखनऊ, 6 मार्च 2020. चीन समेत कई देशों के लिए घातक बन चुका कोरानावायरस की दहशत के बीच आज यहां की विभिन्न मस्जिदों में जुमे की नमाज के बाद इस वायरस से हिफाजत के लिए खास दुआ की गई।

आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के वरिष्ठ सदस्य ऐशबाग ईदगाह के इमाम मौलाना खालिद रशीद फरंगी ने जुमे की नमाज के बाद देश-दुनिया के तमाम लोगों की कोरोनावायरस से बचाव के लिए दुआ करवाई।

मौलाना फरंगी महली ने कहा कि कोरोनावायरस एक अजाब है और इसकी रोकथाम भी मुश्किल है। इसके मद्देनजर हमने जुमे की नमाज में खास दुआ की कि अल्लाह इस जानलेवा विषाणु से सभी की हिफाजत करे। इसके अलावा शहर की अन्य विभिन्न मस्जिदों में भी कोरोना से बचाव के लिए दुआ कराए जाने की खबर है।

गौरतलब है कि चीन से शुरू हुआ कोरोनावायरस का संक्रमण अब धीरे-धीरे दुनिया के विभिन्न देशों में फैल गया है। इसका असर भारत में होने लगा है। चीन में कोरोनावायरस के कारण अब तक 3,042 लोगों की मौत हो चुकी है।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

gairsain

उत्तराखंड की राजधानी का प्रश्न : जन भावनाओं से खेलता राजनैतिक तंत्र

Question of the capital of Uttarakhand: Political system playing with public sentiments उत्तराखंड आंदोलन की …