Home » Latest » कोरोना से लड़ने को प्रधानमंत्री ने कोष बनाया, नागरिकों से की दान की अपील
#CoronavirusLockdown, #21daylockdown , coronavirus lockdown, coronavirus lockdown india news, coronavirus lockdown india news in Hindi, #कोरोनोवायरसलॉकडाउन, # 21दिनलॉकडाउन, कोरोनावायरस लॉकडाउन, कोरोनावायरस लॉकडाउन भारत समाचार, कोरोनावायरस लॉकडाउन भारत समाचार हिंदी में, भारत समाचार हिंदी में,

कोरोना से लड़ने को प्रधानमंत्री ने कोष बनाया, नागरिकों से की दान की अपील

Prime Minister made fund to fight Corona, appealed to citizens for donations

नई दिल्ली, 28 मार्च 2020 : आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सूक्ष्म दान कोष (माइक्रो डोनेशन फंड) का गठन किया है, ताकि समाज के सभी तबके के लोग कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए अपना कुछ योगदान दे सकें।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा,

“समाज के विभिन्न तबकों के लोगों ने कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करने की अपनी इच्छा जाहिर की है। उनकी भावना का सम्मान करते हुए, आपात स्थितियों में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष का गठन किया गया है। यह स्वस्थ्य भारत के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।”

उन्होंने देश के लोगों से अपील करते हुए ‘पीएम-केयर्स फंड’ में योगदान देने की अपील की।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

priyanka gandhi at mathura1

बिग ब्रेकिंग : प्रियंका गांधी से मथुरा में मिलने वाली बलात्कार पीड़िता को राजस्थान सरकार ने पहुंचाई तत्काल राहत

Rajasthan government gives immediate relief to the rape victim, who met with Priyanka Gandhi in …