Home » Latest » ताली-थाली बजवा चुके प्रधानमंत्री मोदी बोले, ‘मुझे विवादों में घसीटने की हो रही खुराफात’
PM Modi Speech On Coronavirus

ताली-थाली बजवा चुके प्रधानमंत्री मोदी बोले, ‘मुझे विवादों में घसीटने की हो रही खुराफात’

Prime Minister Modi, who has clapped the plate, said, ‘I am being dragged into controversies’

नई दिल्ली, 8 अप्रैल 2020. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि उन्हें विवादों में घसीटने की खुराफात चल रही है।

यह जानकारी श्री मोदी ने स्वयं ट्वीट कर लोगों को दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा,

“मेरे ध्यान में लाया गया है कि कुछ लोग यह मुहिम चला रहे हैं कि 5 मिनट खड़े रहकर मोदी को सम्मानित किया जाए। पहली नजर में तो यह मोदी को विवादों में घसीटने की कोई खुराफात लगती है।”

दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,

“हो सकता है कि यह किसी की सदिच्छा हो, तो भी मेरा आग्रह है कि यदि सचमुच में आपके मन में इतना प्यार है और मोदी को सम्मानित ही करना है तो एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी कम से कम तब तक उठाइए, जब तक कोरोना वायरस का संकट है। मेरे लिए इससे बड़ा सम्मान कोई हो ही नहीं सकता।”

 पाठकों सेअपील - “हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में 25 मार्च से 21 दिनों का लॉकडाउन है। कोरोना की चुनौती खत्म न होने के कारण अभी कई राज्य सरकारों ने इस लॉकडाउन को बढ़ाने का भी प्रस्ताव दिया है। इस दौरान कई तरह की अफवाहें भी फैल रहीं हैं। सरकार के स्तर से समय-समय पर अफवाहों का खंडन किया जाता है। यह पहली बार है कि जब प्रधानमंत्री मोदी खुद लोगों को एक मुहिम को लेकर सावधान कर रहे हैं, जिसमें उन्हें सम्मानित करने की बात कही जा रही है, हालांकि इससे पहले ऐसे अवसरों पर श्री मोदी खामोश हाँ रहे हैं।

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

advertisement on Independence Day of BJP MLA Thukral from Rudrapur

यह राष्ट्र के विवेक की हत्या है जो कोरोना से हजार गुना खतरनाक है

Advertisement on Independence Day of BJP MLA Thukral from Rudrapur | रुद्रपुर से भाजपा विधायक …