Home » Latest » प्रियंका ने पूछा बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?
Yogi Adityanath Priyanka Gandhi

प्रियंका ने पूछा बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?

लखनऊ, 18 अक्तूबर 2020. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर भाजपा सरकार को घेरते हुए प्रश्न किया है कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?

प्रियंका ने एक खबर का लिंक पोस्ट किया, जिसके मुताबिक भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह और उनके पुत्र कथित रूप से समर्थकों के साथ आधी रात को लखीमपुर जिले के मोहम्मदी पुलिस स्टेशन पहुंचे और छेड़छाड़ के मामले में बंद एक भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी पर हंगामा खड़ा कर दिया।

खबर के मुताबिक सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में पार्टी कार्यकर्ताओं को आरोपियों को रिहा करने के लिए ताला खोलने के लिए सुना जा सकता है। पुलिसकर्मी उत्तेजित बीजेपी कार्यकर्ताओं का विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटा सके और विधायक और उनके समर्थक आरोपी को लेकर चले गए।

प्रियंका ने ट्वीट किया –

“क्या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस ‘मिशन’ के तहत हो रहा है? बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ? ”

बलिया की घटना को लेकर प्रियंका ने लगातार ट्वीट करके पूछा,

“बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है?

खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था मगर वह फरार हो गया। अभी तक पकड़ा नहीं गया। बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है।

@narendramodi @JPNadda @AmitShah क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं?”

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Dr. Ram Puniyani - राम पुनियानी

हंसी सबसे अच्छी दवा है : मुनव्वर फारूकी

स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Standup Comedian Munawwar Farooqui) बेंगलुरू में एक परोपकारी संस्था के लिए …

Leave a Reply