Home » Latest » आज़मगढ़ की अनाबिया को प्रियंका गांधी ने भेजा कैलेंडर
Priyanka Gandhi sent a calendar to Anabia of Azamgarh

आज़मगढ़ की अनाबिया को प्रियंका गांधी ने भेजा कैलेंडर

कैलेंडर पर प्रियंका गांधी के साथ है अनाबिया को तस्वीर

Priyanka Gandhi sent a calendar to Anabia of Azamgarh

आज़मगढ़, 25 जनवरी 2021। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बिलरियागंज की अनाबिया ईमान को नए साल का कैलेंडर (New year calendar) भेजा है जिसमें नवम्बर महीने में प्रियंका गांधी की अनाबिया के साथ तस्वीर है।

अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने बिलरियागंज स्थित अनाबिया के घर जा कर कैलेंडर दिया।

सीएए-एनआरसी विरोधी आंदोलन के दौरान पुलिस दमन की शिकार महिलाओं से पिछले साल 11 फरवरी को बिलरियागंज मिलने आईं प्रियंका गांधी से अनाबिया की मुलाक़ात हुई थी। उनकी अनाबिया के आंसू पोछती फ़ोटो काफ़ी वायरल हुई थी। प्रियंका गांधी ने अनाबिया को अपना निजी मोबाइल नम्बर भी दिया था। दोनों में अक्सर बात भी होती है।

इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने शाहनवाज़ आलम के ज़रिए अनाबिया को स्कूल बैग, खिलौने और एक पत्र भेजा था। जिसमें उन्होंने अनाबिया को ‘माई ब्रेव गर्ल’ से संबोधित किया था।

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि आज़मगढ़ ही नहीं मुज़फ्फरनगर, बिजनौर समेत जहां-जहां भी एनआरसी विरोधी आंदोलन चलाने के नाम पर हुए सरकारी ज़ुल्म की शिकार लोगों से प्रियंका गांधी मिली हैं सबसे व्यक्तिगत तौर पर सम्पर्क में रहती हैं।

Donate to Hastakshep
नोट - हम किसी भी राजनीतिक दल या समूह से संबद्ध नहीं हैं। हमारा कोई कॉरपोरेट, राजनीतिक दल, एनजीओ, कोई जिंदाबाद-मुर्दाबाद ट्रस्ट या बौद्धिक समूह स्पाँसर नहीं है, लेकिन हम निष्पक्ष या तटस्थ नहीं हैं। हम जनता के पैरोकार हैं। हम अपनी विचारधारा पर किसी भी प्रकार के दबाव को स्वीकार नहीं करते हैं। इसलिए, यदि आप हमारी आर्थिक मदद करते हैं, तो हम उसके बदले में किसी भी तरह के दबाव को स्वीकार नहीं करेंगे।

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Rajeev Yadav

गुंडा नियंत्रण (संशोधन) विधेयक और सम्पत्ति विरूपण निवारण विधेयक : सरकारी गुंडागर्दी का नया आधार- रिहाई मंच

गुंडा नियंत्रण (संशोधन) विधेयक और सम्पत्ति विरूपण निवारण विधेयक : विरोधियों (लोकतांत्रिक आवाजों) के दमन …

Leave a Reply