Home » Latest » असम में छह जनसभाओं को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी
Priyanka Gandhi visits Maa Kamakhya temple after reaching Guwahati

असम में छह जनसभाओं को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi will address 6 public meetings in Assam

नई दिल्ली, 20 मार्च 2021. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के असम में जनसभाओं को संबोधित करने के एक दिन बाद, उनकी बहन और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा छह जनसभाओं को संबोधित करने के लिए दो दिनों के लिए राज्य का दौरा करेंगी।

कांग्रेस नेताओं के अनुसार, प्रियंका गांधी, जो उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं, 21 से 22 मार्च तक असम का दौरा करेंगी।

असम विधानसभा चुनाव 2021

प्रियंका गांधी अपनी यात्रा के दौरान छह जनसभाओं को संबोधित करेंगी और बोरदोवा सात्रा में श्रीमंत शंकरदेवा की जन्मस्थली का भी दौरा करेंगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 21 मार्च को प्रियंका गांधी जोरहाट, नाज़िरा और खुमताई में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगी। सोमवार को वह शारुपाथर, कलियाबोर और नगांव में सभाओं को संबोधित करेंगी।

सोमवार को, वह बोडोर्वा सात्रा में शंकरदेवा के जन्मस्थान का भी दौरा करेंगी।

इससे पहले, प्रियंका गांधी ने 1 मार्च और 2 को राज्य का दौरा किया था। अपनी यात्रा के दौरान उन्होंने चाय बागानों के कर्मचारियों से मुलाकात की थी और पार्टी के उम्मीदवारों के साथ कई सार्वजनिक बैठकों को भी संबोधित किया था।

एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए, प्रियंका गांधी ने कहा था कि एक बार सत्ता में आने के बाद, उनकी पार्टी एक कानून लाएगी ताकि राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू न हो।

2 मार्च को उत्तरी असम के सोनितपुर जिले के तेजपुर में एक बैठक को संबोधित करते हुए, प्रियंका ने कहा था कि जब लाखों लोगों ने बाढ़ के प्रकोप का सामना किया, तो प्रधानमंत्री ने न तो राज्य का दौरा किया और न ही किसी वित्तीय सहायता का ऐलान किया।

पाठकों से अपील

“हस्तक्षेप” जन सुनवाई का मंच है जहां मेहनतकश अवाम की हर चीख दर्ज करनी है। जहां मानवाधिकार और नागरिक अधिकार के मुद्दे हैं तो प्रकृति, पर्यावरण, मौसम और जलवायु के मुद्दे भी हैं। ये यात्रा जारी रहे इसके लिए मदद करें। 9312873760 नंबर पर पेटीएम करें या नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके ऑनलाइन भुगतान करें

 

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

two way communal play in uttar pradesh

उप्र में भाजपा की हंफनी छूट रही है, पर ओवैसी भाईजान हैं न

उप्र : दुतरफा सांप्रदायिक खेला उत्तर प्रदेश में भाजपा की हंफनी छूट रही लगती है। …

Leave a Reply