राहुल गांधी उवाच : सरकार ने अपना काम ठीक से नहीं किया

राहुल गांधी उवाच : सरकार ने अपना काम ठीक से नहीं किया

Rahul Gandhi said: Government did not do its job properly

नई दिल्ली, 10 मई 2021. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महामारी के बीच भारत को विदेशी मदद लेने के लिए केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए आरोप लगाया है कि सरकार ने अपना काम ठीक से नहीं किया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया,

“विदेशी सहायता प्राप्त करने पर भारत सरकार की बार – बार छाती ठोकना दयनीय है। यदि भारत सरकार ने अपना काम ठीक से किया होता तो हमें ऐसा ना करना पड़ता।”

राहुल गांधी ने रविवार को नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर कोविड की खराब स्थिति को ना संभालने के लिए निशाना साधा।

एक ट्वीट में एक हिंदी कैप्शन की फोटो अटैच करते हुए उन्होंने कहा, कि “शहरों के बाद अब गाँव भी परमात्मा निर्भर (शहरों के बाद, गाँव भी भगवान की दया के लिए छोड़ दिए हैं ) कोविड 19 महामारी की दूसरी लहर अब गांव में कहर बरपा रही है।”

गांधी ने पहले ट्वीट किया था कि देश के पीएम के लिए एक नए घर की जरूरत नहीं है, लेकिन ऑक्सीजन की जरूरत है, जो जीवनरक्षक गैस के लिए लोगों की तस्वीरें संलग्न करते हैं और सेंट्रल विस्टा पर काम करते हैं।

एक अन्य ट्वीट में, जिसमें कोविड की उछाल और गिरते टीकाकरण पर एक ग्राफ प्रदर्शित किया गया था, उन्होंने उस स्थिति को ‘द मूव्ड महामारी’ करार दिया।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner