Home » समाचार » देश » Corona virus In India » राहुल गांधी उवाच : भारत में सिर्फ कोरोना संकट नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं
Rahul Gandhi

राहुल गांधी उवाच : भारत में सिर्फ कोरोना संकट नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां हैं

Rahul Gandhi says : The crisis in India is not just Corona, but anti-people policies of the central government

नई दिल्ली, 22 अप्रैल 2021.  भारत में कोरोना की दूसरी लहर (Second wave of Corona in India) कहर बरपा रही है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के नए मामलों ने विश्व के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और करीब 3.14 लाख नए मामले सामने आए हैं। किसी भी देश में यह एक दिन का सर्वाधिक मामला है। लगातार देश में ऑक्सीजन की कमी की खबरें सामने आ रही है। राजधानी दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र तक में ऑक्सीजन की शॉर्टेज की बात कही जा रही है।

देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों से लेकर कोरोना से हो रही मौतों के बीच आज गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी खुद कोरोना से संक्रमित हैं और इन दिनों वह अपने घर पर  क्वॉरंटीन है और इस दौरान वो लगातार मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं।

आज एक बार फिर राहुल गांधी ने ट्वीट किया

“घर पर क्वॉरंटीन हूँ और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं। भारत में संकट सिर्फ़ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियाँ हैं। झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो!”

आपको बता दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी लगातार ट्विटर के माध्यम से कोरोना पर अपनी आवाज उठाते आए हैं। राहुल लगातार ट्वीट करके केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठा रहे हैं और पीएम से अपील कर रहे हैं कि वो देश की जनता को बताएं कि वह उनको बचाने के लिए क्या उपाए अपनाने वाले हैं।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

Women's Health

गर्भावस्था में क्या खाएं, न्यूट्रिशनिस्ट से जानिए

Know from nutritionist what to eat during pregnancy गर्भवती महिलाओं को खानपान का विशेष ध्यान …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.