Home » समाचार » देश » Corona virus In India » राहुल गांधी का केंद्र की कोरोना रणनीति पर तंज – तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ
Rahul Gandhi

राहुल गांधी का केंद्र की कोरोना रणनीति पर तंज – तुगलकी लॉकडाउन लगाओ, घंटी बजाओ

Rahul Gandhi took a dig at the Center’s corona strategy, said – Tughlaqi lockdown, ring the bell

नई दिल्ली, 16 अप्रैल 2021.  देश में कोरोना विकराल रुप लेता जा रहा है वो चिंता का विषय बन गया है। सरकार एकदम नाकारा साबित हुई है। देश में आज लगातार दूसरे दिन कोरोना वायरस के 2 लाख से अधिक नए केस सामने आए जिसके साथ ही संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। जिस रफ्तार से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसे में एक बार फिर से लॉकडाउन की आहट सुनाई देने लगी है। जगह-जगह वीकेंड लॉकडाउन और कर्फ्यू लग चुका है।

इस बीच केंद्र सरकार की कोरोना को लेकर रणनीति पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल से सांसद राहुल गांधी ने तंज कसा है और तीन स्टेप में बता दिया है कि कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार की क्या रणनीति है।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की कोरोना रणनीति पर तंज कसते हुए आज ट्विट कर सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा केंद्र सरकार की तीन रणनीति हैं। पहला- तुगलकी लॉकडाउन लगाओ। दूसरा- घंटी बजाओ और तीसरा- प्रभु के गुण गाओ।

आपको बता दें कि राहुल गांधी कोरोना से निपटने में केंद्र सरकार की नीतियों के प्रति काफी हमलावर रहे हैं। अभी कल ही यानि गुरुवार को उन्होंने देश की कोरोना से खस्ता हालत पर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। 

उन्होंने लिखा था ना टेस्ट हैं, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर हैं, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। PMCares?

आपको बता दें कि देश में अब तक के कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 15 लाख हो गई है। देश में लगातार वैक्सीनेशन का काम भी हो रहा है लोकिन अब ये बेअसर साबित होता नजर आ रहा है।

हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें. ट्विटर पर फॉलो करें. वाट्सएप पर संदेश पाएं. हस्तक्षेप की आर्थिक मदद करें

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

हमारे बारे में उपाध्याय अमलेन्दु

Check Also

shahnawaz alam

ज्ञानवापी मस्जिद के अंदर सर्वे : मीडिया और न्यायपालिका के सांप्रदायिक हिस्से के गठजोड़ से देश का माहौल बिगाड़ने की हो रही है कोशिश

फव्वारे के टूटे हुए पत्थर को शिवलिंग बता कर अफवाह फैलायी जा रही है- शाहनवाज़ …

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.