Home » Latest » कोविड-19 की स्थिति पर राहुल-प्रियंका ने उठाए सवाल
Rahul Gandhi at Bharat Bachao Rally

कोविड-19 की स्थिति पर राहुल-प्रियंका ने उठाए सवाल

नई दिल्ली, 13 जुलाई 2020. देश में कोविड-19 से निपटने में बुरी तरह विफल रही केंद्र सरकार पर सवाल करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा वर्तमान महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कोरोना की स्थिति को लेकर सवाल उठाये हैं और पूछा कि क्या इस लड़ाई में हमारी स्थिति अच्छी है।

श्री गांधी ने भारत, अमेरिका, दक्षिण कोरिया, न्यूज़ीलैंड सहित कुछ देशों में कोरोना के मामलों को लेकर एक तुलनात्मक ग्राफ दिया है और भारत में कोरोना की स्थिति को लेकर सरकार से सवाल किया है।

कोविड संक्रमण में बढ़ोतरी का आंकड़ा देते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया,

‘‘कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में भारत अच्छी स्थिति में है?”

गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में आज सर्वाधिक 28,701 नए मामले सामने आने के साथ ही देश में संक्रमितों की कुल संख्या 8,78,254 और इसके मृतकों की संख्या 23,174 हो गई है।

उधर श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में कोरोना की स्थिति को लेकर सवाल उठाया।

श्रीमती गांधी ने कहा, “उप्र में पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले 10 जुलाई – 1347 ,11 जुलाई – 1403 ,12 जुलाई – 1388। लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया। अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। ‘मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की’।”

हस्तक्षेप के संचालन में मदद करें!! सत्ता को दर्पण दिखाने वाली पत्रकारिता, जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, के संचालन में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.
 

हमारे बारे में hastakshep

Check Also

उनके राम और अपने राम : राम के सच्चे भक्त, संघ के राम, राम की सनातन मूरत, श्रीराम का भव्य मंदिर, श्रीराम का भव्य मंदिर, अयोध्या, राम-मंदिर के लिए भूमि-पूजन, राममंदिर आंदोलन, राम की अनंत महिमा,

मर्यादा पुरुषोत्तम राम को तीसरा वनवास

Third exile to Maryada Purushottam Ram राम मंदिर का भूमि पूजन या हिंदू राष्ट्र का …